भारत न्यूजीलैंड के बड़े मुकाबले को लेकर नोयडा वासियों में जोश, मॉल्स, रेस्तराओं में विशेष इंतेजाम

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL

Galgotias Ad

नोएडा :– भारत बनाम न्यूजीलैंड का मैच आज तीन बजे शुरू होने वाला है । यह मैच सेमीफाइनल है , जो टीम जीतेगी वो ही फाइनल में जाएगी । जिसको लेकर दोनों टीमों ने कड़ी महेनत की है । वही भारत टीम के लिए हर जगह पूजा और हवन हो रहेंगे , की भारत टीम सेमीफाइनल जीत सके ।

वही दूसरी तरफ जिस मुकाबले का क्रिकेट फैंस को हमेशा इंतजार रहता है वो मैच आज खेला जाएगा। भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच होने वाले इस महामुकाबले के लिए नोएडा शहर में भी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।



आपको बता दे कि इसके लिए शहर के होटल्स, रेस्तरां, मॉल्स में बड़ी स्क्रीन लगाई गई हैं, जहां क्रिकेट के फैंस इस मैच को लाइव देखेंगे। नोएडा के जीआईपी मॉल के वाटर पार्क में भी मैच देखने को मिलेगा तथा कुछ अन्य मॉल्स में भी लाइव स्क्रीनिंग की जाएगी।

वही आज इस सेमीफाइनल मैच को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है । दर्शकों ने कहा कि आज के मैच में भारत जीत हासिल करेगा , साथ ही फाइनल का मैच जीतकर भारत देश मे वर्ल्ड कप जरूर आएगा । साथ ही उन्होंने कहा कि विराट कोहली की टीम ने कड़ी महेनत की है , जिसका उदाहरण आपके सामने है । भारत टीम ने एक मैच को छोड़कर सभी मे जीत हासिल की है ।

वही छात्र छात्राओं ने कहा कि रेस्तरां में जाकर खाने के साथ मैच का लुफ्त उठाएंगे । फिलहाल मैच तीन बजे से शुरू होने वाला है , लोगों ने अपना मन बना लिया है कि उन्हें किस जगह जाकर बड़ी स्क्रीन पर मैच देखे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.