ड्राई फ्रूट व साॅल्वर गिरोह के फरार आरोपियों पर नोएडा पुलिस ने घोषित किया इनाम

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा : ड्राइ फूट के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी के मामले में फरार आरोपित सुमित यादव के खिलाफ पुलिस 25 हजार रुपये का इनाम घोषित करेगी।

साल्वर गिरोह के मामले में फरार इनकम टैक्स इंस्पेक्टर रवि यादव के खिलाफ भी 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया जाएगा। डीसीपी नोएडा की ओर से दोनों फरार आरोपितों को भगोड़ा घोषित करके इन पर इनाम की घोषणा की जाएगी।

दरअसल देशभर के सैकड़ों लोगों से 250 करोड़ से अधिक ड्राई फ्रूट व मसाले के नाम पर ठगी करने वाले मास्टरमाइंड मोहित गोयल व एमडी ओमप्रकाश जांगीड़ को सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके कुछ दिन बाद इस मामले में कंपनी में कार्यरत एक महिला व एक अन्य आरोपित को गिरफ्तार किया गया था।

मामले में अबतक चार आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं। वहीं मोहित का दायां हाथ कहा जाने वाला सुमित यादव, प्रदीप निर्वाण, मुसर्फिल लश्कर समेत अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। आरोपितों की तलाश में दिल्ली एनसीआर समेत कई जगह पर पुलिस ने छापेमारी की है, लेकिन आरोपितों का अबतक कुछ पता नहीं चला है।

वहीं सरकारी भर्ती परीक्षा में धांधली करने वाले साल्वर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए भी सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस ने गिरोह से जुड़े अबतक 11 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरोह का सरगना इनकम टैक्स इंस्पेक्टर रवि फरार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.