नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर अपराधियो को किया गिरफ्तार , अवैध शस्त्र किए बरामद

ROHIT SHARMA

0 478

नोएडा :– नोएडा में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है । वही नोएडा के थाना फेस 3 पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है । वही पुलिस ने इन सभी बदमाश से अवैध शस्त्र बरामद किए है ।

मुखबिर की सूचना पर थाना फेस 3 पुलिस ने बहलोलपुर के पास तीन बदमाशों को घेरने की कोशिश करने लगी , तभी इन बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी , जिसके बाद पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गई । उसके बाद भी बदमाश भागने की कोशिश करने लगे । जिसको देख पुलिस ने पीछा कर तीनों शातिर अपराधी को कुछ दूरी पर पकड़ लिया ।



वही इन शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर नोएडा पुलिस ने सफलता हासिल की है । दरअसल इन शातिर अपराधियों पर एक दर्जन से ज्यादा दिल्ली एनसीआर में आपराधिक मुकदमे दर्ज है । वही एक अपराधी पर गम्भीर मुकदमे दर्ज जो काफी महीनों से फरार चल रहा था ।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि नोएडा थाना फेस 3 पुलिस ने तीन शातिर अपराधियों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है । जिनका नाम अभय , बिलाल खान और दीपू है जिनको गिरफ्तार किया है । वही इन तीनो शातिर अपराधियो से अवैध शस्त्र ,लूट की मोटरसाइकिल बरामद की है ।

साथ ही उन्होंने बताया कि इन आरोपियों के खिलाफ एक दर्जन से आपराधिक मुकदमे दिल्ली एनसीआर में दर्ज है । वही एक आरोपी पर गम्भीर मुकदमे दर्ज है जो काफी समय से फरार चल रहा था , साथ ही यह तीनों अपराधी फुरकान गैंग के सक्रिय सदस्य है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.