नोएडा पुलिस ने शातिर लूटेरों को किया गिरफ्तार, कई वारदातों को दे चुके है अंजाम

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा के थाना एक्सप्रेसवे पुलिस की टीम ने मुठभेड़ के दौरान 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है । बदमाशों को पुलिस ने शाहपुर गोवर्धनपुर सेक्टर 128 चौराहे के पार्क के पास गिरफ्तार किया गया।

 

नोएडा पुलिस के एडिशनल डीसीपी रणविजय ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि यह सभी शातिर किस्म के लुटेरे अपराधी हैं यह भोली भाली जनता को सवारी के रूप में कार में लिफ्ट देते थे और जब कोई व्यक्ति उनके गाड़ी में बैठ जाता था तो उनके साथ चाकू तमंचे के बल पर एटीएम से रुपए निकलवा लिया करते थे साथ ही उनसे रुपए और आभूषण भी लूट लिया करते थे।

 

रणविजय ने बताया की यह आरोपी करीब दो दर्जन घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं और आरोपियों पर पहले से ही कई अपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं। पकड़े गए आरोपियों का नाम दिलीप कुमार निवासी खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद, मनीष कुमार निवासी ग्राम बाजार पुर थाना दनकौर ग्रेटर नोएडा, शिवम निवासी त्रिलोकपुरी दिल्ली, विक्रम निवासी त्रिलोकपुरी दिल्ली, व सागर निवासी त्रिलोकपुरी दिल्ली है।

 

पुलिस ने आरोपियों के पास से 315 बोर के दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस, दो चाकू, 2 कार, 25000 रुपय और साडे 5 किलो गांजा बरामद किया है। एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने लोगों को ऐसे आरोपियों से सतर्क रहने के लिए कहा है उन्होंने कहा है कि कृपया करके सिर्फ उन्हीं टैक्सियों का प्रयोग करें जो रजिस्टर्ड होती हैं जिससे कि लोग ऐसे आरोपियों का शिकार ना हो सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.