अवैध गांजा , स्मेक को पैकिंग कर बेचने वाली फैक्ट्री का नोएडा पुलिस ने किया खुलासा, 5 आरोपी गिरफ्तार

Lokesh Goswami Ten News

0 238

नोएडा थाना सेक्टर 20 पुलिस ने अवैध रूप से गांजा और स्मेक की पैकिंग कर बेचने वाली फैक्टरी का खुलासा करते हुए गैंग की महिला सरगना सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से 12 किलो गांजा, 70 पुड़िया स्मेक, 50300 रुपये नगद सहित पुड़ियों को पेकिंग करने की मशीन भी बरामद की हैं जिसकी बाजार में कीमत लाखों रुपये बताई जा रही हैं। 

नोएडा थाना सेक्टर-20 पुलिस की गिरफ्त में खड़े यह शातिर गैंग के सदस्य मुकुल, सोनू, गणेश, बबलू और गैंग की सरगना शहनाज हैं जो नोएडा के सेक्टर -9 में शौचालय के पास अवैध, गांजा और स्मेक की पेकिंग करने वाली फैक्टरी चला रहे थें यह शातिर अपराधी फेकरी में गांजा और स्मेक की पेकिंग करते थे उसके बाद उसे बाजार में बेचते थे।पुलिस ने इनके कब्जे से 12 किलो गांजा, 70 पुड़िया स्मेक, 50300 रुपये नगद सहित पुड़ियों को पेकिंग करने की मशीन भी बरामद की हैं जिसकी बाजार में कीमत लाखों रुपये बताई जा रही हैं।

वही पुलिस के आलाधिकारी की माने तो नोएडा थाना सेक्टर 20 पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नोएडा के सेक्टर -9 के शौचालय के पास अवैध रूप से गांजा और स्मेक की पुडिओ की पेकिंग कर बाजार में बेचने वाले फेक्टरी का खुलासा किया हैं । पुलिस ने जिनके कब्जे से पुलिस ने 12 किलो गांजा, 70 पुड़िया स्मेक, 50300 रुपये नगद सहित पुड़ियों को पेकिंग करने की मशीन भी बरामद की हैं जिसकी बाजार में कीमत लाखों रुपये बताई जा रही हैं। साथ ही उनका कहना है कि इन आरोपियों से पूछताछ कर जानकारी की जा रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.