शहीदों को लेकर निकाला कैंडिल मार्च , नम आखों से शहीदों को दी श्रंद्धाजलि

Rohit Sharma/ Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

नॉएडा सेक्टर -15 स्थित नयाबांस गांव व् मार्किट के हजारों लोगों ने इकठ्ठा होकर पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानो को कैंडिल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि दी। साथ ही दो मिनट का मौन धारण कर आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए भगवन से प्रार्थना की और उनके परिवार शक्ति प्रदान करे |



साथ ही इनका कहना है कि जबतक इन देश के गद्दारों को जो आतंकियों को पनाह देते है उनके उन्हें सजा नहीं मिलेगी तब तक आंतकियों को मारने से भी काम नहीं चलेगा। जम्मू कश्मीर में अलगाववादीहुर्रित के लोगों को हमारी सरकार तमाम तरीके की सुबिधा देती है जिसके कारण हमे ये दिन देखने को मिलते है। सरकार को अब बहुत ही सोच समझ कर कदम उठाना चाहिए।

हांथ में जलती कैंडिल लेकर खड़े ये सभी लोग नॉएडा सेक्टर -15 स्थित नयाबांस गांव व् मार्किट के लोग हैं। इन लोगों का कहना है पूरा भारत का जवान सैनकों के साथ हैं पाकिस्तान की नीव से नीव हिलाने की ताकत रखता हैं कि सरकार अब उन जवानो के लिए कार्य करें जो 24 घंटे सीमा पर अपनी जान की बाजी लगाए खड़े है।

महबूबा मुफ़्ती ने कुछ दिन पहले सेना पर जिन लोगों ने हमला किया उनको बाहर करवाया। ये सब क्या खेल चल रहा है सरकार को देखना होगा। इसी को लेकर देर शाम नॉएडा सेक्टर -15 स्थित नयाबांस गांव व् मार्किट के हजारों लोगों ने पकिस्तान के विरोध में नारेबाजी करते दिखे साथ ही अपने अपने हाथ में जलती हुई कैंडिल मार्च निकल कर शहीद जवानो को श्रद्धांजलि दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.