अभिभावकों ने बच्चो की सुरक्षा को लेकर प्रधानाचार्य का किया घेराव , माँगा जवाब

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

0 294

नोएडा के सफायर स्कूल में तीन वर्षीय बच्ची के साथ स्कूल बस चालक और कंडक्टर ने दुष्कर्म करने की कोशिश की थी, जिसको लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुटी हुई । वही आज इस मामले को लेकर जन सेवा दल और अभिभावकों ने स्कूल के प्रधानाचार्य का घेराव किया ।

साथ ही अभिभावकों का आरोप है की अभिभावकों ने स्कूल के प्रिंसिपल से पूछा कि हमारे बच्चो की सुरक्षा के लिए स्कूल में क्या इन्तेजाम किए है , जिसको लेकर प्रिंसिपल ने जवाब न देकर सभी अभिभावकों पर भड़क उठे ।

वही जनसेवा दल के अध्यक्ष रवि यादव ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में वे लोग आज सफायर इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल से मिलने गए थे । साथ ही बच्चो की सुरक्षा को लेकर बातचीत हुई , लेकिन प्रिंसिपल का रवैया ठीक नही था । उन्होंने आरोप लगाया कि प्रिंसिपल ने अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ा और कहा कि जिस दिन बच्ची के साथ ये घटना हुई तब उस दिन सीसीटीवी कैमरा नही चल रहा था ।

साथ ही जनसेवा दल के अध्यक्ष रवि यादव ने स्कूल प्रशासन से मांग की कि बच्चों को घर से लाने तथा स्कूल से घर छोड़ने वाली सभी बसों के कैमरे तुरंत ठीक किया जाए तथा सभी कैमरों को लाइव किया जाए, छोटी क्लासों में मेल स्टाफ को कम से कम रखा जाए, वॉशरूम तथा पीने के पानी की तरफ बाहर के स्टॉप जैसे ड्राइवर क्लीनर आदि को घुसने नहीं दिया जाए, वॉशरूम,पीने के पानी, सीढ़ियां तथा अन्य जगह पर कैमरा को लाइव किया जाए, कैमरा चेक करने के लिए दो लोगों को बैठाया जाए तथा हर हफ्ते बस तथा अन्य जगह की वीडियो फुटेज मेल पर पैरंट्स को सौंपी जाए, इन सभी मांगों को लेकर स्कूल की प्रिंसिपल ने आश्वस्त किया कि 1 हफ्ते में उनकी यह सभी मांगें पूरी कर ली जाएंगी तथा बच्चों की सिक्योरिटी से कोई समझौता नहीं किया जाएगा , फिलहाल पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है , जल्द इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.