दिन में ओला कैब चलाते थे और रात में चोरी की घटनाओं को देते थे अंजाम , नोएडा पुलिस ने किया खुलासा

Galgotias Ad

नोएडा पुलिस ने एक ऐसे चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जिसके सदस्य दिन में ओला कैब चलाया करते थे और रात में मौका मिलता था तो शहर की कंपनीयों से सामान चोरी कर लिया करते थे।



इस गिरोह ने हाल ही में नोएडा की दो कंपनियों में भी चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस ने इन से भारी मात्रा में चोरी का सामान, अवैध हथियार भी बरामद किए हैं।

 

नोएडा पुलिस की गिरफ्त में खड़े सरफराज, सतीश और विनोद बेहद शातिर चोर है, सरफराज और सतीश दिन में ओला कैब चलाते हैं और इसी दौरान यह लोग ऐसी कंपनियों की रैकी करते हैं जहां पर यह आसानी से चोरी की घटनाओं को अंजाम दे सकें।

नोएडा में भी 15 और 21 अप्रैल को उन्होंने दो अलग-अलग कंपनियों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और यह तीनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए फिलहाल पुलिस इन से पूछताछ में जुटी है कि अब तक यह लोग कितनी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

यह चोर चोरी किए गए सामानों को औने पौने दामों में दुकानों में बेच दिया करते थे, चोरी किया गया सामान अपनी ओला कैब के जरिए ही ठिकाने लगाते थे, पुलिस ने इनके पास से 25 लैपटॉप,6 मोबाइल फोन,एक ओला कैब, चोरी करने के उपकरण और अवैध हथियार भी बरामद किए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.