घर से बाजार तक बिखरे हैं करवाचौथ के रंग , महिलाओं ने दी प्रतिक्रिया

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews

Galgotias Ad

नारायण सांस्कृतिक चेतना न्यास व श्री चित्रगुप्त सभा ट्रस्ट द्वारा सेक्टर 55 के कम्युनिटी सेंटर में करवाचौथ से पूर्व महिलाओं को मेहंदी लगवाई गई। आपको बता दे की कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 11 बजे से सुहागिनों को मेहंदी लगाने से हुई व दोपहर 3 बजे तक करीबन 500 से ज्यादा महिलाओं को मेहंदी लगाई गई। 



आज के दिन ज्यादातर महिलाओं ने अरेबियन, मारवाड़ी, अरेबिक, पाछा आदि मेहँदी के डिजाईन हाथों में लगवाए | दरअसल राजन कुमार अलग अलग त्योहारों में सुहागनों के लिए ऐसे कार्यक्रम करते रहते हैं। 

वही इस संस्था द्वारा शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया जायेगा , जिसमे सैकड़ों की संख्या में महिला हिस्सा लेंगी | राजन कुमार ने कहा कि वे कोशिश करते रहेंगे की हमेशा समाज के लिए कुछ न कुछ करते रहें।

वही इस पर्व को लेकर टेन न्यूज़ ने नोएडा की महिलाओं से खास बातचीत की | एक महिला ने कहा की यह मेरा पहला करवाचौथ है , इस दिन के लिए मैंने डिजाइनर लहंगे के साथ नई जूलरी ली है | मेरे पति ने भी मेरे लिए खास प्लानिंग की है, लेकिन गिफ्ट चांद आने के बाद ही मिलेगा , उन्होंने कुछ सरप्राइज प्लान किया है, जिसके लिए मैं बहुत एक्साइडेट हूं।  

वही दूसरी तरफ कुछ महिलाओं ने कहा की व्रत से एक दिन पहले मतलब आज के दिन ढोल डीजे, मेहंदी, गेम्स एंड लकी ड्रॉ जैसे इवेंट कई सोसायटीज में आयोजित किए जा रहे हैं।जिससे वो काफी उत्साहित है |

Leave A Reply

Your email address will not be published.