नोएडा के एंटरटेनमेंट सिटी वर्ल्डस ऑफ़ वंडर में मनाया गया विश्व कैंसर दिवस

ROHIT SHARMA

129

नोएडा :– नोएडा के सेक्टर 38ए स्थित एंटरटेनमेंट सिटी के वर्ल्डस ऑफ़ वंडर में विश्व कैंसर डे के अवसर पर ब्लड कैंसर व अन्य कैंसर की बीमारियों से जूझ रहे ३ वर्ष से १५ वर्ष के बच्चों को पार्क की सेर करने के लिए विशेष रूप से आमंत्रित किया गया। इनका स्वागत पार्क के वरिष्ठ अधिकारीयों ने ढोल नगाड़ों के साथ किया। बच्चों के मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों के अलावा शानदार मैजिक शो प्रस्तुत किया गया।

बच्चे ढोल की थाप पर अपने आप को रोक न सके और जाम कर मस्ती की। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि इस मस्ती के माहौल में बच्चे अपनी बीमारी को भूल गए हैं.

उसके बाद बच्चों को झूलों की सैर कराई गई। आर्थिक रूप से कमज़ोर इन बच्चौं का एक बड़ा सपना साकार हो गया था। उनके साथ आये कैंसर पेशेंट्स एड्स एसोसिएशन की डायरेक्टर किरण हुक्कू ने बताया कि और उनके माता पिता पहली बार किसी पार्क में सैर करने आये हैं।

पार्क के महाप्रबंधक भास्कर जोशी ने कहा कि इस तरह के कार्यकिरम आयोजित करके सामाजिक कर्तव्यों का निरवाह तो होता ही है साथ ही जो सुखद अनुभव होता है उसको शब्दों में बयां करना असभव है।

इस अवसर पर पार्क के मुख्य सुरक्षा अधिकारी वीरेंदर त्यागी , एचआर हैड अतुल भटनागर , एसोसिएट डायरेक्टर शमीम अनवर , वरिष्ठ प्रबंधक बिर्जेश सिंह आदि उपस्थित रहे।

Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.