ग्रेटर नोएडा के रिहाइशी इलाके में खुले बिजली तारों में लगी आग, निवासियों में रोष

Saurabh kumar

Galgotias Ad

 

ग्रेटर नोएडा में विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है । जिससे साफ पता चलता है कि एनपीसीएल विभाग किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है । दरअसल ग्रेटर नोएडा के बीटा 1 के डी ब्लॉक में काफी समय से बिजली की मेन लाइन खुली पड़ी है , साथ ही ये लाइन कई जगह से कटी हुई भी है। जिससे कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है ।

वही इस मामले में निवासियों को तब पता चला जब आज सुबह से उसमें आग लगनी शुरू हो गयी । तस्वीरों में आप देख सकते है कि किसी तरह बिजली के तारों में आग लग रही है , जिससे साफ हो जाता है कि बिजली विभाग की कितनी बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। वही दूसरी तरफ कल रात से हो रही बारिश की वजह से इलाके में करंट फैलने की संभावना है जिससे किसी भी वक्त कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

वही इस मामले में बीटा 1 आरडब्लूए के महासचिव आलोक नागर ने बताया की बार-बार शिकायत करने के बावजूद भी एनपीसीएल संबंधित अधिकारी की तरफ से अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गयी है। साथ ही उनका कहना है की संबंधित अधिकारियों से मांग है कि तुरंत बिजली विभाग के कर्मचारियों को भेजकर तार को बदला जाए और वही इस लाइन को अंडरग्राउंड कराया जाए ताकि भविष्य में कोई बड़ी घटना न हो सके।

वही दूसरी तरफ इस मामले में एनपीसीएल के महाप्रबन्धक सारनाथ गांगुली ने बताया की आज इस मामले में उन्हें सुबह सूचना मिली है। जिसको लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों को मौके पर भेजा गया है । साथ ही बिजली के तारों को अंडरग्राउंड करने का आदेश भी दे दिया है , जिस पर काम चल रहा है । जल्द ही समस्याओं का निस्तारण कर दिया जाएगा , जिससे निवासियों को परेशानी का सामना न करना पड़ सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.