नोएडा के एसएसपी ने गौतमबुद्ध नगर में चलाया व्रज ऑपरेशन , 113 अपराधी हुए गिरफ्तार

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– बीते 5 दिन पहले ही यूपी सरकार ने कई आईपीएस रैंक के अधिकारिओं के तबादले किए , जिसमें राजधानी से सटा गौतमबुद्ध नगर जिला भी शामिल था। नए एसएसपी आते ही अपराधिओं को साफ़ सन्देश दे दिया कि अब कोई भी अपराधी जेल जाने से बच नहीं सकता और न ही अपने घर में छुपकर बैठ सकता है।

आपको बता दें कि शुरुआत के 12 और 13 जनवरी सिर्फ 48 घंटे में ही पुलिस द्वारा एक वज्र क्लीन ऑपरेशन चलाया गया जिसमें लूट, हत्या, गैंगस्टर, हत्या का प्रयास, बलात्कार जैसे मामले में वांछित चल रहे 113 अपराधियो को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज कर सन्देश दिया है कि ऐसे ही समय समय ऑपरेशन पुलिस चलाती रहेगी।

साथ ही बाकि अपराधिओं की भी तलाश में पुलिस जुट गई है। पुलिस ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिले में लगभग 250 अपराधी घूम रहे थे जिनमें से 113 को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये सभी अपराधी नोएडा और ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सिर्फ दो दिन में ऑपेरशन वज्र चलाकर पकडे है। जिले में अपराधियो को ये सन्देश भी दिया है कि जुर्म का मतलब जेल है और अपराध करके कोई भी बदमाश छुपकर घर में नहीं बैठ सकता है।



वही इस मामले में एसएसपी का कहना है कि 12 और 13 जनवरी को पुलिस ने एक वज्र ऑपेरशन चलाया जिसमें हीनस क्राइम के अपराधी है जिसमें लूट, हत्या, डकैती, हत्या का प्रयास, बलात्कार, साथ 7 साल से ज्यादा सजा वाले वांछित सहित एन.बी.डब्ल्यू. जिन अपराधिओं के खिलाफ न्यायालय से निर्गत होता है उसमे 113 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें 13 गैंगस्टर एक्ट में वांछित,14 लूट में वांछित, 5 हत्या के वांछित, 2 रेप में वांछित सहित 46 एन.बी.डब्ल्यू. वाले अपराधी शामिल है।

वही पुलिस ने बताया कि इस प्रकार के जिले में लगभग 250 अपराधी थे जिनमे से 113 को गिरफ्तार कर लिया है वही पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिसको लेकर पुलिस द्वारा हर जगह दबिश दी जा रही ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.