नोएडा में आइसक्रीम के पैसे मांगने पर , पुलिसवालो ने दूकानदार पीटा

JITENDER PAL- TEN NEWS

Galgotias Ad

नोएडा : (24/07/2019) शहर में एक बार फिर पुलिस का बेरहम चेहरा सामने आया है , जहां पुलिस वालो से एक दूकानदार को अपने सामान का पैसा मांगना भारी पड़ गया । पुलिसवालो ने दुकानदार को जबतक पीटा तब तक वो पीड़ित दुकानदार लहूलुहान नहीं हो गया।



मौजूद लोगो ने 100 नंबर पर डायल करके सुचना दी गयी , मौके पर पहुंची पीसीआर ने चौकी प्रभारी से दुकानदार को छुड़ाया। इसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस चौकी में खूब विरोध किया। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने सीओ को जांच कराने के आदेश दिए हैं।

ये वाक्या सेक्टर 49 स्थित बरौला चौकी का है जहा पीड़ित युवक अमित कुमार उर्फ़ टिंक्कू काफी समय से आइसक्रीम की ठेली लगाता है रात को अमित अपनी ठेली लेकर घर वापस लौट रहा था रास्ते में चौकी प्रभारी व् एक सिपाही ने आइसक्रीम वाले से 50 रुपयेवाली आइसक्रीम मांगी , आइसक्रीम खाने के बाद पुलिस वाले बिना पैसे दिए चलने लगे , पीड़त अमित ने उनसे पैसे के लिए टोक दिया , इसी बात से खफा होकर चौकी प्रभारी व् साथ में सिपाही ने आइसक्रीम वाले को सड़क पर ही पीटना चालू कर दिया। और उसे पीटते हुए चौकी लेकर आ गए।

वही इस घटना को देख रहे लोगो ने तुरंत 100 डायल नंबर पर सूचना दे दी , मौके पर पहुंची पीसीआर ने पीड़ित अमित को पुलिस चौकी से छुड़ाया था।

वही पीड़ित ने पुलिस की बर्बरता को लेकर एसएसपी वैभव कृष्ण को लिखित रूप में शिकायत दी है , एसएसपी ने मामले की शिकायत को संघ्यन लेकर जाँच सीओ को सौंपी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.