बागपत : अस्पताल की खिड़की से कूद कर भागे जमाती को पुलिस ने दबोचा, अब होगी यह कार्रवाई

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए योगी सरकार के साथ राज्य का प्रशासनिक अमला जी जान से जुटा हुआ है। सरकार इस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए जनता से भी सहयोग की लगातार अपील कर रही है। जनता की ओर से भी सहयोग मिल रहा है लेकिन कुछ एक लोग ऐसे भी हैं जो बड़ी गलती करने से बाज नहीं आ रहे।

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से आया है। यहां के खेकडी सीएचसी अधीक्षक ताहिर खान ने पुलिस को देर रात जानकारी दी कि उनके अस्पताल में भर्ती एक तबलीगी जमाती खिड़की के रास्ते भाग निकला है।

इस सूचना के मिलते ही पुलिस व जिला प्रशासन के अधिकारियों में हडकंप मच गया । प्रशासन ने बागपत जिले के सभी एंट्री और एग्जिट पॉइंट्स को सील करवा दिया था।

पुलिस के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल से भागे नेपाल के कोरोना पॉजिटिव तबलीगी जमाती शफीक मियां की तलाश शुरू की। पुलिस ने आज दोपहर खेकडा थाना क्षेत्र के बन्दपुर मार्ग से शफीक मियां को पकड़ा लिया।

मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार ने नेपाली जमाती शफीक के पकड़े जाने की पुष्टि की। शफीक मियां को फिर से कोविड-19 अस्तपाल में भर्ती कराने के बाद पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.