नोएडा : भीड़ एकत्रित कर जुम्मे की नमाज अदा की तो की जाएगी सख्त कार्रवाई

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने आज जुमे की नमाज पर जिले के सभी पुलिस अधिकारियों को सतर्क रहने के साथ-साथ निगरानी रखने की बात कही है। उन्होंने आह्वान किया है कि जुम्मे की नमाज मस्जिदों में न कर घरों में ही करें।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने सभी पुलिस उपायुक्त, पुलिस अपर उपायुक्त एवं सहायक पुलिस आयुक्त तथा समस्त थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी को निर्देशित किया है कि आज शुक्रवार को जुमे की नमाज पर सभी अधिकारी अपने- अपने क्षेत्र में भ्रमणशील रहेेगें।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह का कहना है कि पुलिस की टीम धर्म गुरूओं से अपील कर सुनिश्चित करेगें कि लाॅक डाउन के दौरान मस्जिदों, घरों या सार्वजनिक स्थानों पर सामुहिक रूप से नमाज अदा न की जाये और ना ही लोग एकत्रित हों।

यदि किसी व्यक्ति को नमाज अदा करनी है तो अपने घर पर ही नमाज अदा करें। यह भी सुनिश्चित करेगें कि लाॅक डाउन की अवधि में किसी भी प्रकार का धार्मिक आयोजन आयोजित न किया जाये।

पुलिस आयुक्त द्वारा यह भी निर्देशित किया गया है कि लाॅक डाउन के दौरान ड्रोन कैमरों से भी स्थानों पर निगरानी की जा रही है। यदि कोई व्यक्ति लाॅक डाउन का उल्लंघन करता पाया जाता है तो उसके विरूद्ध कठोर विधिक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.