आईआईएमटी ग्रेटर नॉएडा में “मिस्टर एंड मिस इनक्रेडिबल इंडिया”2019 का हुआ पोस्टर लॉन्च

Saurabh Kumar / Baidyanath Halder

0 231

Greater Noida (25/04/2019) : अतुल्य भारत प्रोडक्शंस द्वारा कल्चरल ब्यूटी पेजेंट “मिस्टर एंड मिस इनक्रेडिबल इंडिया”2019 का पोस्टर लॉन्च और जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन आईआईएमटी कॉलेज समूह में किया गया । पोस्टर लॉन्च अतुल्य भारत प्रोडक्शंस की निदेशक रितु तेहारीया, संस्थापक मनोज पाल लेफ्टिनेंट रीता गंगवानी, श्रीमती यूनिवर्स एशिया माया सिंह , बॉलीवुड एंकर आरजे राजेश पंडित, मिस इंडिया रूबरू एलिट सृष्टि सुधीरा, मिसेज इंडिया क्वीन ऑफ सबसटेन्से शिवाली बिस्वाल,श्रीमती यूनिवर्स डेलनाज़ बलसारा एवं मैनेजमेंट विभाग के निदेशक डॉ राहुल गोयल ने किया ।



अतुल्य भारत प्रोडक्शंस की निदेशक रितु तेहारीया एवं संस्थापक मनोज पाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि “युवाओं को प्रभावित करने वाली पाश्चात्य संस्कृति की लय में हमारी परंपरा लुप्त होती जा रही है। इसलिए, हमने अपने विषय को पूरी तरह से सांस्कृतिक बनाने का निर्णय लिया है। सभी 29 राज्यों के पारंपरिक परिधान और रैंप पर उनकी संस्कृति का प्रतिनिधित्व किया जयेगा।”

आगे उन्होंने कहा कि “चयन मानदंड में प्रतियोगियों की शारीरिक विशेषताओं के अलावा, हमारे देश की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत पर विशेष जोर दिया जाएगा और इसमें उनके ऐतिहासिक ज्ञान, देशभक्ति, सह-पाठ्यक्रम गतिविधियों, समृद्ध नैतिक मूल्यों का सम्मान शामिल होगा।”

श्रीमती यूनिवर्स एशिया माया सिंह ने कहा कि “अपने काम में पर्याप्त आत्मविश्वास रखना चाहिए और जरूरत पड़े तो उस काम को लोगों के सामने रखने की हिम्मत दिखानी चाहिए जोखिम उठाने का साहस दिखाना एक अंदरूनी गुण है ।”

लेफ्टिनेंट रीता गंगवानी ने कहा कि एक समृद्ध भारतीय और एक बेहतर भारत होने के लिए समृद्ध पारंपरिक मूल्यों और संस्कृति को पुनर्जीवित करना आवश्यतक है। कार्यक्रम के आये हुए सभी अतिथियों का अतुल्य भारत प्रोडक्शंस की निदेशक रितु तेहारीया ने स्वासगत किया ।और कार्यक्रम में आने के लिए उनका आभार व्येक्तर किया ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.