बसपा ने प्रदेश को लूटने की शुरुआत की, सपा और बीजेपी ने परंपरा को आगे बढ़ाया: जितेंद्र सिंह

Abhishek Sharma

0 131

Loksabha2019 (07/05/19) : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) से गौतम बुद्ध नगर लोकसभा से दावेदारी कर रहे जितेंद्र सिंह अपने चुनावी काफिले के साथ जेवर क्षेत्र के डूंगरपुर रिलखा, मोहम्मदपुर गुर्जर, असतौली, देवटा, जौली, दनकौर, चीती सहित तमाम गांव के दौर करने पहुंचे।

इस दौरान मोहम्मदपुर गुर्जर में लोगों-किसानों को संबोधित करते जितेंद्र सिंह ने कहा कि, किसान बीते कई दशकों से सिर्फ अपने मुआवजे के लिए अथॉरिटी के चक्कर काट रहे हैं। मेरे पिता चौधरी बिहारी सिंह ने किसानों, उनकी ज़मीन, मुआवज़े और उनके हक की लड़ी है। अब मैं आपके हक़ की लड़ाई लड़ रहा हूँ।



उन्होंने कहा कि, मैं सांसद बनू या न बनू लेकिन मैं आपके अपने क्षेत्र से हूँ बाहरी नहीं हूं जो गायब हो जाऊंगा। किसानों के ज़मीन विवाद, मुआवजे के लिए प्राधिकरण के चक्कर काटने की समस्या हो मैं हर समस्या के समाधान के लिए आपके साथ रहकर आपकी लड़ाई लड़ूंगा।

बता दें कि इससे पहले जितेंद्र सिंह महागठंधन और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, नोएडा के एफडीआर लगभग खत्म कर दिया गए हैं। इस लूट की राजनीति की शुरुआत बसपा ने की थी इस परंपरा को बाद में अखिलेश ने आगे बढ़ाया अब बीजेपी के शासन में ये चीज जारी है। मैं विश्वास दिलाता हूं अगर जीत कर आया तो ये सब जल्द बंद होगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.