2019 मै मोदी को सत्ता से दूर रखना एक मात्र एजेंडा : भारतीय किसान यूनियन

Saurabh Kumar / Baidyanath Halder

0 173

Greater Noida (07/04/2019) : आज भारतीय किसान यूनियन ने ग्रेटर नोएडा में प्रेस वार्ता करते हुए ये साफ कर दिया की वो किसी भी कीमत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा सत्ता के शिखर पर नहीं देखना चाहती है। किसान यूनियन के कार्यकर्तों ने आरोप लगाते हुए कहा की सरकार 2014 में किसानों से किये गए एक भी वादे को पूरा करने में नाकामयाब रही है। उल्टा नोटबंदी जैसे फैसलों ने किसानों की कमर तोड़ दी है।



भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष ऋषिपाल अम्बावता ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि “भाकियू की राष्ट्रीय कार्यकारणी ने ये तय किया है कि गौतम बुध नगर लोकसभा संसदीय क्षेत्र में भाकियू पूर्णतः गठबंधन के उम्मीदवार सतवीर नगर को समर्थन देगी। और लोगो से अपील करेगी की सतवीर नगर को भारी मतों से विजयी बनाए। ताकी गौतमबुद्ध नगर के जो भी किसानों के मुद्दे है उन्हें पूरा किया जा सके, क्योंकि सतवीर नगर खुद एक किसान के बेटे हैं और उनकी भी वही समयस्याए है जो की गौतमबुद्ध नगर के एक आम किसान की है।”

भाकियू ने पश्चिमी उतर प्रदेश की 25 सीटों को प्रभवित करने का दावा किया है और कहा कि इन सीटों पर किसानों का वोट निर्णायक होगा। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने स्थानीय सांसद पर तीखा हमला करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा की डॉ महेश शर्मा ने करीब 1200 युवकों को राजस्थान से बुलाकर यहाँ किसानों की जमीन पर स्थापित निजी इकाइयों में रोज़गार उपलब्ध करवाया। उनके द्वारा यहां के स्थानीय युवकों के साथ अनदेखा पन किया गया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.