रागनी गायिका सुषमा की हत्या मामले में एसएसपी की बड़ी कार्यवाही , चौकी इंचार्ज को किया निलंबित

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida (03/10/2019) : ग्रेटर नोएडा स्थित बीटा 2 कोतवाली क्षेत्र स्थित मित्रा सोसायटी में हुई रागनी गायिका सुषमा की गोली मारकर हत्या के मामले में जांच में जुटी पुलिस को कई सुराग हाथ लगे हैं। अब पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार सिंह ने नई मंडी चौकी इंचार्ज राजीव कौशिक को निलंबित कर दिया है। गायिका की हत्या से पहले 19 अगस्त को उस पर बुलंदशहर में भी हमला किया गया था। मामले की जांच राजीव कर रहे थे , नामजद आरोपित की गिरफ्तारी नहीं करने पर चौकी इंचार्ज को निलंबित किया गया है।



वहीं, रागनी गायिका की हत्या करने वाले दोनों बदमाश घटना से 20 मिनट पहले मित्रा सोसायटी में आकर छिप गए थे। बदमाश ने हेलमेट पहना हुआ था। दोनों आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

मूल रूप से जहांगीरपुर कस्बे की रहने वाली सुषमा रागनी गायिका थी। उनका चार साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था। कुछ साल वह अलग रही, लेकिन रागनी के कार्यक्रमों के चलते उसका गुजर बसर हो रहा था।

गजेंद्र भाटी नाम के व्यक्ति के साथ मित्रा सोसायटी में लिव इन रिलेशन में रहती थी। बीते 19 अगस्त को उन पर बुलंदशहर में हुए हमले की जांच के स्थिति जानने के लिए मंगलवार को बुलंदशहर गई थी। वहां से जब वापस ग्रेटर नोएडा की मित्रा सोसायटी पहुंची तो चार गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी।

पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि 19 अगस्त को सुषमा बुलंदशहर एक रागनी कार्यक्रम में जाना था। वहां वह देर से पहुंची थी। उसी दौरान उन पर हमला हो गया था। मामले में प्रमोद नाम के व्यक्ति के खिलाफ जानलेवा हमले की मुकदमा दर्ज है, लेकिन बुलंदशहर पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी नहीं की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.