समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल यादव ने नोएडा पुलिस द्वारा गोली से हुए घायल निर्दोष जितेंद्र यादव से की मुलाकात , योगी सरकार से की माँग

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

0 294

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल यादव आज नोएडा पहुँचे , साथ ही उन्होंने नोएडा पुलिस के एक दरोगा द्वारा पृथला के निवासी जितेंद्र यादव को गोली मारने के मामले में घायल जितेंद्र यादव से मुलाकात की । फिलहाल कुछ महीने पहले हुई घटनाओ के बाद पीड़ित जितेंदर अपने निवास पर आ चुका है , लेकिन उसकी हालात अभी ठीक नही है ।

वही मीडिया से बात करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि पीड़ित जितेंद मामले में उच्च स्तरीय जाँच हो जिससे इस मामले का खुलासा हो सके ।

साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के द्वारा पीड़ित जितेंद्र यादव की कोई मदद नही हुई है । जिसको देखते हुए समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की तरफ से एक लाख रुपए की मदद करी गई है ।

वही समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह के साथ के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि नेता जी ही हमारे नेता है । उनसे ही पूछकर ही नई पार्टी का गठन किया गया है । वो हमेशा समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के साथ है और आगे भी रहेंगे।

साथ ही शिवपाल यादव का कहना है कि उत्तर प्रदेश में कानून पूरी तरहा खत्म हो गया है जिसके चलते हैं कभी नोएडा तो कभी लखनऊ में पुलिसकर्मी निर्दोष लोगों को गोली मार रहे हैं ।

वही दूसरी तरफ उनका कहना है कि एक तरफ तो प्रशासन पीड़ित परिवार से समझौते का दवाब बना रहा है , तो दूसरी तरफ पीड़ित परिवार को सरकारी नौकरी तक सरकार के द्वारा उपलब्ध नहीं कराई गई है । शिवपाल यादव ने कहा कि सरकार को पीड़ित परिवार को नौकरी के साथ-साथ एक करोड रुपए भी देनी चाहिए ताकि उसकी आजीविका चल सके

Leave A Reply

Your email address will not be published.