23 विषयों पर आधारित वार्षिक ग्रेजुएशन शो ‘ट्रिप्टिक-2020’ का भव्य आयोजन

ABHISHEK SHARMA

0 228

Noida : नोएडा के सेक्टर-62 स्थित सत्यम फैशन इंस्टीट्यूट में फैशन डिज़ाइन ग्रैजुएशन का वार्षिक फेस्ट “ट्रिप्टिक 2020” आयोजित किया गया। जिसमें महिलाओं के जीवन पर आधारित 23 थीम्स पर ग्रैजुएट और पीजी डिप्लोमा  इन फैशन डिज़ाइन की 99 सफल छात्राओं द्वारा फैशन डिज़ाइन, टेक्सटाइल डिज़ाइन, लाइफस्टाइल एंड एक्सेस्रीज़ के शोज़ का आकर्षक एवं मनमोहक प्रस्तुतीकरण किया गया।

फैशन डिज़ाइन की सफल ग्रेजुएट और पी जी डिप्लोमा की छात्राओं द्वारा आकर्षक एवं मनमोहक डिज़ाइनों के साथ विभिन्न वेशभूषाओं का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर चेयरपर्सन स्नेह सिंह एवं सचिव प्रदीप गुप्ता ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि हर व्यक्ति के जीवन में अवसर और नई प्रेरणा का सृजन होता रहता है। ज़रुरत इस बात की है कि रचनात्मक सोच और एकाग्रता के साथ अपनी मंज़िल की ओर बढते रहना चाहिए। यही सफलता का मूल मंत्र है।

सत्यम फैशन इंस्टीट्यूट की प्रिंसिपल डॉ वंदना जागलान ने कहा कि डिजाइन उद्योग एक कैनवस है जो हमें अपनी भावनाओं, विचारों और दृष्टिकोण को प्रदर्शित करने का उपयुक्त मंच प्रदान करता है। हमारा उद्देश्य डिज़ाइन उद्योग के विकास में योगदान के लिए कुशल छात्राओं को तैयार करना है।

वहीं एचओडी डॉ नीतू मल्होत्रा ने कहा कि हमारी छात्राओं द्वारा 23 थीम्स पर शो के आकर्षक एवं मनमोहक प्रस्तुतीकरण से यह बात स्पष्ट हो जाती है कि फैशन डिज़ाइन का क्षेत्र कितनी विविधताओं से भरा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.