सौरव गांगुली की तबीयत सुधरी, अस्पताल से मिली छुट्टी

Ten News Network

Galgotias Ad

बीते दिनों में गंभीर रूप से बीमार चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है उनकी तबीयत में काफी हद तक सुधार देखा गया है।

 

 

सौरव गांगुली को आज अपोलो ग्लेनेगल्स अस्पताल से एनजीओप्लास्टि के दूसरे दौर से गुजरने के बाद घर आ चुके हैं, सौरव गांगुली की तबीयत पिछले कई दिनों से ठीक नहीं थी जिसके कारण वह अस्पताल में भर्ती थे फिलहाल सौरव गांगुली पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं और उनको अगले कुछ महीनों तक सख्त दिनचर्या का पालन करना होगा और समय पर दवाइयों का सेवन करना होगा ऐसी सलाह अपोलो अस्पताल से उन्हें दी गई है।

 

सौरव गांगुली को बेचैनी और सिर में दर्द की शिकायत है बुधवार के दिन सौरव गांगुली को अस्पताल में लेकर आया गया था मंगलवार की रात उनके सीने में काफी दर्द था जिसके बाद उनके परिवार वालों ने उन्हें अस्पताल ले जाने का फैसला किया जहां उनको एडमिट कर लिया गया।

 

गुरुवार को अपोलो अस्पताल के अधिकारियों ने एक बयान जारी किया था जिसमें बताया गया कि हमारी टीम पूरी गंभीरता के साथ गांव गली का इलाज कर रही है जिसके बाद गुरुवार के दिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अस्पताल में पहुंची और उन्होंने सौरव गांगुली से स्वास्थ्य का हाल पूछा। उसके उपरांत ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने सौरव गांगुली की पत्नी से भी बात की है सौरव गांगुली का ऑपरेशन पूर्ण रूप से सफल रहा है और वह बिल्कुल स्वस्थ हैं।

 

48 वर्षीय सौरव गांगुली को इसी महीने की शुरुआत में ब्लैक आउट का सामना करना पड़ा था और उन्हें 2 जनवरी के दिन वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर सौरव गांगुली का 7 जनवरी तक इलाज किया गया था।

 

फिलहाल सौरव गांगुली की हालत पहले से काफी बेहतर बताई जा रही है और उनके लाखों करोड़ों फैंस उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.