नोएडा में मेट्रो के सामने कूदकर सिक्योरिटी गार्ड ने दी जान, स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

0 206

Noida (03/09/19) : नोएडा के सेक्‍टर 61 मेट्रो स्‍टेशन पर एक सिक्योर्टी गार्ड  ने मेट्रो के आगे कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली है। आत्‍महत्‍या करने वाले सिक्योर्टी गार्ड की पहचान संचित कुमार के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही थाना फेज 3 की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची।

पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। इस घटना के बाद नोएडा इलेक्‍ट्रॉनिक सिटी से अक्षरधाम तक चलने वाली मेट्रो सेवा करीब आधे घंटे तक बाधित रही। थाना फेज 3 की पुलिस सैक्टर 61 मेट्रो स्टेशन से मृतक सिक्योरिटी गार्ड संचित कुमार के शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए ले गए।


सेक्‍टर 61 मेट्रो स्‍टेशन पर आज करीब साढ़े बारह बजे दोपहर सिक्योर्टी गार्ड संचित कुमार ने इलेक्टोनिक सिटी से नोएडा सिटी सेंटर की तरफ जा रही मेट्रो के आगे कूदकर गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद मेट्रो का संचालन रोक दिया गया। मेट्रो स्‍टेशन में तैनात सुरक्षाकर्मी ने इसकी सूचना थाना फेज 3 पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

इसके बाद मेट्रो का संचालन फिर से शुरू कर दिया गया। हादसे के कारण नोएडा इलेक्‍ट्रॉनिक सिटी से अक्षरधाम तक चलने वाली मेट्रो सेवा करीब आधे घंटे तक बाधित रही। पुलिस अधिकारियो कहना है कि मृतक संचित कुमार पुत्र मनोज कुमार मैक्स मेंटेनेशन सिक्योरिटी एजेंसी के लिए काम कर रहा था और नोएडा के सैक्टर 44 में रह रहा था।

इस समय एक निजी अस्पताल में डयूटी कर रहा था। उसने सुसाइड क्यों किया इसका पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस अधिकारियो का कहना है की उसके परिजनो को सूचना दे दी गई है उनके आने बाद पता चल पाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.