एसएसपी अजयपाल के तबादले के बाद बदमाशों के हौसले बुलंद, लूट की वारदातों से दहला गौतमबुद्धनगर

Abhishek Sharma

0 230

Greater Noida (09/01/19) : जिले में लूटेरों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाशों ने मंगलवार की रात से आज सुबह तक अलग-अलग स्थनों पर लूट की वारदात को अंजाम देते हुए पुलिस को खुली चुनौती दे डाली.

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बदमाशों ने सवारी बन कर कासना थाना क्षेत्र के अल्फा 1 से ओला कैब बुक किया फिर कैब चालक मुस्तकीम को हथियार की नोंक पर बंधक बनाकर उसका अपहरण कर लिया. बदमाश गाड़ी को दादरी की ओर ले गए और बंधक बनाए गए चालक से नकदी और मोबाइल लूट कर उसे वहीँ फ़ेंक दिया और कार लूट कर ले गए .



इधर नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 101 में एक मीट कारोबारी से बाइक सवार बदमाश ढाई लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। यह वारदात आज सुबह हुई। मीट कारोबारी ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी।

मिली जानकारी के अनुसार मीट कारोबारी नजमुल रोज की तरह रिक्शे से मंडी जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही वह सेक्टर 101 के पास पहुंचे तो दो बाइक सवार पीछे से आए और रुपयों से भरा बैग लूटकर ले गए। नजमुल का कहना है कि बदमाशों ने रास्ता पूछने के बहाने रिक्शा रुकवाया था। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक उनके हाथ में से रुपयों से भरा बैग बदमाश लूट कर ले गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इसके अलावा दादरी कोतवाली क्षेत्र में स्कार्पियो सवार बदमाशों द्वारा खुर्जा के एक व्यपारी से हथियार के बल पर 92 हजार लूटने की सूचना है.hek

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.