छुब्ध शिक्षा मित्रों ने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा को सौंपा प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन

Galgotias Ad

ROHIT SHARMA

NOIDA : बेसिक शिक्षा परिषद एवं संगठन द्वारा दायर सिविल अपील पर सर्वोच्च न्यायालय द्वारा शिक्षा मित्रो समायोजन निरस्त किए जाने पर आज शिक्षा मित्र संघ ने नॉएडा से सांसद व केंद्रीय सरकार में राज्य मंत्री महेश शर्मा के घर का घेराव करते हुए सरकार के खिलाफ सैकड़ो शिक्षा मित्रो ने जमकर प्रदर्शन किया।

दिया प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन :

वहीं प्रदर्शनकारियो ने सैक्टर-15A की सड़क भी जाम कर दी। साथ ही अपनी मांगो को लेकर महेश शर्मा को प्रधानमंत्री के नाम पर ज्ञापन सौंपा। भारी भीड़ को देखते हुए महेश शर्मा के घर भारी मात्रा में पुलिस बल भी तैनात कर दी गई थी । दरसल शिक्षा मित्रों का सहायक अध्यापक में समायोजन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया।

प्रदेश सरकार की पैरवी पर उठाए सवालिया निशान :

कोर्ट का फैसला आने के बाद से शिक्षा मित्रों में जबरदस्त आक्रोश है। प्रदेश के सभी जिलों में शिक्षामित्र आंदोलन पर उतर आए हैं। साथ ही शिक्षा मित्रो का कहना है की प्रदेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में सही से उनका पक्ष नहीं रखा। इस वजह से कोर्ट का फैसला उनके खिलाफ आया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने अभी तक सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर करने के लिए कोई पहल तक नहीं की है। कोर्ट के फैसले से हजारों शिक्षा मित्रों के परिवार के लिए रोजी रोटी का संकट हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश व केंद्र सरकार को नींद से जगाने के लिए आंदोलन को और उग्र किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.