डोली से पहले उठी अर्थी, दहेज में की स्कॉर्पियों की मांग, परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर किया हंगामा

ROHIT SHARMA / ABHISHEK SHARMA

84

नोएडा :– मामला नोएडा के सेक्टर 63 के वाजिदपुर गाँव का है , जहाँ मंगेतर द्वारा स्कॉर्पियो गाडी की डिमांड से तंग आकर आत्महत्या की कोशिश करने वाली युवती ने आज निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। वह बीते 9 दिनों से जिंदगी और मौत से जूझ रही थी, युवती की मौत की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने थाना फेज थ्री का घेराव किया। परिजनों का आरोप है कि नौ दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की।



आपको बता दें कि नोएडा के फेज-3 थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गांव में प्रीति परिवार के साथ रहती है, उसके पिता चमन लाल के अनुसार, उनकी बेटी की सगाई सेक्टर-65 बहलोलपुर गांव निवासी श्रीनिवास के बेटे रोहित से हुई थी।

वहीँ 28 जुलाई को शादी होनी थी, परिजनों का आरोप है कि पिछले कुछ दिन से रोहित फोन करके दहेज में स्कॉर्पियों कार की मांग कर रहा था,प्रीति ने इस बारे में उन्हें बताया। उन्होंने दहेज में कार देने पर असमर्थता जताई। जिसके बाद रोहित ने 24 अप्रैल की सुबह दोबारा फोन करके प्रीति पर दहेज में कार देने का दबाव बनाया।

इससे गुस्साई प्रीति अपने चाचा के घर की छत पर पहुंची और कूद गई, इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी, उसके शरीर की कई हड्डियां टूट गई थी। वह काफी दिनों से जिंदगी और मौत से जूझ रही थी,जहाँ आज सुबह उसने दम तोड़ दिया।

वहीँ प्रीति की मौत के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने कोतवाली फेज 3 का घेराव किया। परिजनों का आरोप है कि 9 दिन हो गए मुकदमा लिखे हुए लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। आखिर क्यों इतने दिनों बाद भी पुलिस ने दोषियों के खिलाफ कार्यवाही क्यों नहीं की।

प्रीति के परिजनों का कहना है कि उनकी बच्ची तो चली गयी, लेकिन पुलिस की लापरवाही से अभी तक दोषियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है। वहीं घटना के वक्त जल्द कार्यवाही की बात करने वाली नोएडा पुलिस अब कैमरे पर कुछ भी बोलने से बच रही है।

Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.