इमरान को सिद्धू ने बताया बड़ा भाई, बीजेपी ने किया पलटवार, कांग्रेस ने दी सफाई

Ten News Network

Galgotias Ad

New Delhi: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से बड़ा बयान देते हुए कहा कि इमरान खान मेरे बड़े भाई हैं। इस मसले पर बीजेपी ने नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को हिंदू में ISIS-बोको हराम दिखता है और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान में बड़ा भाईजान दिखता है। नवजोत सिंह सिद्धु पाकिस्तान जाएं और इमरान खान का महिमामंडन न करें, पाकिस्तान की स्तुति न करें ऐसा हो नहीं सकता।

संबित पात्र ने कहा की आज सिद्धू ने इमरान खान को ‘बड़ा भाई’ कहकर संबोधित किया और कहा कि मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। ये करोड़ों हिंदुस्तानियों के लिए चिंता का विषय है। कांग्रेस पार्टी का ये एक प्रकार का तरीका है। सलमान खर्शीद, मणिशंकर अय्यर, राशिद अल्वी और इन सबके ऊपर राहुल गांधी, ये सभी हिंदू और हिंदुत्व को गाली देते हैं। वहीं सिद्धू पाकिस्तान के हित में बयान देते हैं। ये कोई इत्तेफाकन नहीं है।

इस पूरे मसले पर कांग्रेस पार्टी के सांसद गुरजीत सिंह ने टेन न्यूज से बात करते हुए कहा की इसमें दिक्कत की क्या बात है। सिद्धू साहब और इमरान खान पुराने स्पोर्ट्स पर्सन रहे हैं। हम पंजाबी लोग सब को भाई बनाते हैं, बीजेपी वाले लोग कभी मेरे भाई बनकर देखें। ये कोई बहस का विषय नहीं है, जितना रोल करतारपुर कॉरिडोर खोलने में प्रधानमंत्री मोदी साहब का है उतना सिद्धू साहब का भी है। कभी बीजेपी का प्रधानमंत्री बिरयानी खाने जाता है कभी केक काटने जाता है ये उनका दोहरा चरित्र है।

गुरजीत सिंह ने कहा की अटल बिहारी बाजपेई साहब भी पाकिस्तान गए थे तो क्या बाजपेई साहब को भी ये पाकिस्तान से जोड़ेंगे। संबित पात्र को कुछ पता नहीं है की क्या मामला है उनको तो यही बोलने का पैसा मिलता है।

“देश के सारे लोग जानते हैं की कांग्रेस पार्टी ने देश के लिए कितनी कुर्बानी दी है। बीजेपी अंग्रेजों का साथ देने वाली पार्टी है, पंजीपतियों का साथ देने वाली पार्टी है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.