गौरव हत्याकांड में विफल हुई पुलिस, अब एसआईटी करेगी घटना का पर्दाफास

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Noida: गुरुग्राम से वापस ग्रेटर नोएडा वेस्ट अपने घर लौट रहे निजी कंपनी के रीजनल सेल्स मैनेजर गौरव चंदेल की लूट के बाद हुई हत्या के मामले में अब एसटीएफ जांच करेगी। हत्याकांड के  बाद मेरठ मंडल कमिश्नर अनीता सी मेश्रम व आइजी आलोक सिंह गौरव चंदेल के स्वजनों से मिलने पहुंचे। आइजी ने हत्याकांड का पर्दाफाश न होने पर स्थानीय पुलिस को फटकार लगाई और आगे की जांच स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) से कराने की बात कही।

अधिकारी दोपहर करीब 12 बजे गौरव के गौर सिटी स्थित घर 5 एवेन्यू पहुंचे। डेढ़ घंटे तक स्वजनों से बात की और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। कमिश्नर अनीता सी मेश्रम ने कहा हत्याकांड के संबंध में पुलिस जांच कर रही है। इसके अलावा परिवार में आर्थिक परेशानी की बात को शासन तक पहुंचाने का वादा भी किया।

स्वजनों ने घटनास्थल के आसपास के क्षेत्रों में स्ट्रीट लाइटों के साथ ही कई अन्य मांग रखी है। इस संबंध में नोएडा-ग्रेनो प्राधिकरण से बात की जाएगी। आइजी आलोक सिंह बताया कि जांच में पुलिस के शुरुआती रेस्पांस में कमी पाई गई है, उसमें जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। आगे की जांच में पुलिस की चार टीम के साथ ही एसटीएफ की टीम भी लगाई गई है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

स्वजनों की सुरक्षा के लिए एक गनर को तैनात किया गया है। वारदात का पर्दाफाश न होने से खफा गौरव के स्वजनों ने सीबीआइ जांच की मांग की है। यही नहीं आइजी से बातचीत के दौरान गौरव की मां लता चंदेल भावुक हो गईं।कमिश्नर अनीता सी मेश्रम व आइजी आलोक सिंह इससे पहले करीब साढ़े 9 बजे फेज-3 कोतवाली पहुंचे। वरिष्ठ अधिकारियों के आने की जानकारी लगने पर एसपी सिटी अंकुर अग्रवाल, एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह, सीओ-2 पीयूष कुमार, सीओ-3 ग्रेटर नोएडा राजीव कुमार मौके पर पहुंचे।

यहां आइजी ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मामले पर प्रगति रिपोर्ट तलब की। इस दौरान एसपी देहात रणविजय सिंह ने उन्हें घटना की पूरी जानकारी दी। जांच के चार दिन बीत जाने के बाद भी आरोपितों का सुराग नहीं लगने पर कोतवाली फेज-3 प्रभारी देवेंद्र सिंह को जमकर फटकार लगाई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.