हॉस्टल में रहने वाली छात्रा की आईडी हैक कर सोशल मीडिया पर अपलोड की अश्लील फोटो

TEN NEWS NETWORK

0 121

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलेज के हॉस्टल में छात्र ने छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। साथ ही उसकी पर अश्लील फोटो व आपत्तिजनक पोस्ट भी डाल दिए। पीड़िता की शिकायत पर कॉलेज प्रबंधन ने छात्र को समझाने का प्रयास किया। लेकिन, इसके बाद उसने हरकत करना बंद नहीं किया।

बल्कि छात्रा को जान से मारने की धमकी दे दी। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद निवासी पीड़िता कोतवाली दादरी क्षेत्र के एक कॉलेज में बीटेक द्वितीय वर्ष की छात्रा है। वह कॉलेज के ही हॉस्टल में रहती है।

इसी हॉस्टल में कानपुर निवासी हर्षवर्धन बीटेक फाइनल वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। छात्रा का कहना है कि हर्षवर्धन बीते करीब 6 माह से उससे छेड़छाड़ कर रहा है। उसने इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की। प्रबंधन ने दोनों का समझाकर शांत कर दिया। कुछ दिन के बाद छात्र दोबारा उसे परेशान करने लगा।

छात्रा का आरोप है कि आरोपी ने उसकी आईडी को हैक कर लिया और उस पर अश्लील फोटो व मैसेज डालने लगा। छात्रा ने आरोपी की हरकत के बारे में परिजनों को बताया। इसके बाद कॉलेज पहुंचे परिजनों ने कॉलेज प्रबंधन से शिकायत की और आरोपी के परिजनों को भी मामले से अवगत कराया।

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि मौके पर कॉलेज प्रबंधन ने आरोपी का फर्जी निलंबन पत्र दिखाकर मामला शांत कर दिया। लेकिन, आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और छात्रा की फर्जी आईडी बनाकर अश्लील फोटो और मैसेज डालना शुरू कर दिया। चार दिन पहले भी आरोपी ने कॉलेज में छात्रा से छेड़छाड़ की।

वहीं, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर आला अधिकारियों से शिकायत की जाएगी। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है। जल्द ही गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.