नोएडा : लाॅकडाउन में व्यापार में हुआ नुकसान तो जज के बेटे ने फांसी लगाकर दे दी जान

ABHISHEK SHARMA

0 92

नोएडा में जज के बेटे ने पंखे से लटककर फांसी लगा ली. मृतक युवक के पिता आगरा में एडिशनल सेशन जज हैं। पुलिस को सूचना मिली कि नोएडा के सेक्टर- 46 में एक शख्स अपने घर में पंखे से लटककर फांसी लगा ली है। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंखे से लटके शव को नीचे उतारा।

मृतक की पहचान शैलेन्द्र के तौर पर हुई। 34 वर्षीय शैलेन्द्र नोएडा के सेक्टर 46 के मकान में रहते थे और इनकी मोबाइल की शॉप है। पुलिस के मुताबिक शैलेन्द्र के पिता आगरा में अडिशनल सेशन जज हैं। हालांकि पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

वहीं, जांच पड़ताल में पता चला है कि शैलेन्द्र की मोबाइल शॉप की दुकान में लॉकडाउन के चलते काफी नुकसान हुआ था। इस वजह से वो काफी परेशान थे। माना जा रहा है कि इसी वजह से तनाव में आकर शैलेन्द्र ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

इस घटना के बाद नोएडा सेक्टर- 39 थाना की पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही घर वालों के बयान दर्ज कर जांच कर रही है।

आपको बता दें कि चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस ने भारत समेत पूरी दुनिया में कहर बरपा रखा है। मोदी सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन किया था, जो अब अनलॉक किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.