नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ 25000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Lokesh Goswami Tennews

70

नोएडा में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़। नोएडा के कोतवाली फेस 3 इलाके मैं पुलिस चेकिंग के दौरान दो बाइक सवार को चैकिंग के लिए रुकने को कहा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी ,जवाब में पुलिस ने भी जबावी फायरिंग कर दी जिसके चलते एक बदमाश घायल हो गया ,वहीं दूसरा मौके से फरार हो गया लंबे समय से लूट और हत्याओं को दे रहा था अंजाम।



एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने बताया कि पुलिस की गोली से घायल बदमाश की पहचान अनिल उर्फ पड़ाका के नाम से हुई है, दरअसल देर शाम कोतवाली फेस 3 पुलिस इलाके में चेकिंग कर रही थी ,इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवक जा रहे थे। जिन्हें पुलिस द्वारा रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जवाबी फायरिंग में बदमाश अनिल के पांव में गोली लग गई। , जिसके बाद घायल बदमाश नीचे गिर गया वहीं उसका साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा ,फिलहाल घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पुलिस अधिकारियों की माने तो पिछले 2 साल से हत्या और लूट के मामले में पुलिस को उसकी तलाश थी,इस बदमाश पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था, बदमाश के पास से एक तमंचा ,कई कारतूस और एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है ,बदमाश अनिल पर लूट चोरी और हत्या के कई मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज हैं, फिलहाल पुलिस के दूसरे साथी की तलाश कर रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.