एसटीएफ नोएडा यूनिट ने गिरफ्तार किया 50 हजार का इनामी बदमाश, 11 साल से था फरार

Saurabh Kumar / Rahul Kumar Jha

0 96

Noida : पश्चिमी उत्तर प्रदेश में विशेष कार्य बल ने बीती रात 50 हजार रुपये के एक इनामी बदमाश को राजस्थान से गिरफ्तार किया।  विनोद सिंह सिरोही एसपी एसटीएफ ने बताया कि “मंगलवार की रात को एक सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम ने राजस्थान के अलवर जिले में छापेमारी की। यहां से उन्होंने एक मामले में 11 साल से वांछित, 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश राकेश को गिरफ्तार किया।”


उन्होंने बताया कि “फर्रुखाबाद का रहने वाला राकेश वर्ष 2008 में पीलीभीत जिले में हुए एक मामले में वांछित चल रहा था। उस पर राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में लूटपाट के कई मामले दर्ज हैं। राकेश की गिरफ्तारी पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। एसपी ने बताया कि राकेश के कुछ अन्य साथियों को पूर्व में एसटीएफ गिरफ्तार कर चुकी है।”

राकेश पर 2008 में पीलीभीत में गैंगस्टर में मामला दर्ज हुआ था, जिसमे वो वांछित चल रहा था। इसी  मामले में डीआईजी बरेली द्वारा उसपर 50 हज़ार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

राकेश अपने गैंग के साथ दिल्ली, हरियाणा, एमपी, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में लूट व स्नेचिंग की कई घटनाओ को अंजाम दे चुका है । ये बड़े ही शातिर तरीके से लूट किया करते थे, ये लूट के दौरान अपनी पत्नियों को अपने साथ ले जाते थे ताकि पुलिस शक न करे। इसके अलावा भीड़-भाड़ वाली जगह में इनकी पत्नियां भी चैन काटने का काम करती थी । ये लूट करके जगह बदल लेते थे और दूसरी जगह चले जाते थे ।फिलहाल एसटीएफ इस गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी मान रही है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.