नोएडा : सपा कार्यकर्ताओं का सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय तक निकाला पैदल मार्च

ABHISHEK SHARMA

0 266

नोएडा के सपा कार्यकर्ताओं ने इकट्ठे होकर आज सुबह उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के विरोध में नारेबाजी की़ इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सेक्ट 19 स्थित सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय तक पैदल मार्च निकाला। सपा नेताओं ने भाजपा की मोदी एवं योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सपा नेता राघवेंद्र दुबे ने कहा कि देश का युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहा है। सरकार की गलत नीतियों के कारण करोड़ों लोगों की नौकरियां चली गई और लोग बेरोजगार है। काम धंधे भी चौपट हो गए हैं जिससे लोगों को अपना जीवन अंधकारमय नजर आ रहा है। सरमायेदारों की सरकार में किसान, नौजवान , गरीब , मजदूर सभी बेहद परेशान हैं।

इस अवसर पर वरिष्ठ नेता भरत प्रधान ने कहा कि सरकार द्वारा निजीकरण में भारी भ्रष्टाचार किया जा रहा है। आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार अपने कर्मों से गिर जाएगी। अखिलेश यादव के नेतृत्व में अगली सरकार बनेगी जिससे पुनः विकास की नई इबारत लिखी जाएगी।

इस मौके पर यूथ ब्रिगेड के पूर्व अध्यक्ष डॉ आश्रय गुप्ता ने कहा कि पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है। हत्या, लूट, बलात्कार की बाढ़ सी आई हुई है। कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। सभी अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

सपा कार्यकर्ता पैदल सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पहुंचे। इस दौरान बडी संख्या मे महिलाओं ने भी विरोध प्रदर्शन किया। हाथों में बैनर और तख्ती लेकर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने मोदी-योगी हाय हाय के नारों के साथ सरकार के खिलाफ हल्ला बोला

Leave A Reply

Your email address will not be published.