- Advertisement -

नोएडा में स्पर्श संस्था द्वारा “बसंत बहार” कार्यक्रम का किया गया आयोजन, गायकों ने दी अद्भुत प्रस्तुति

ROHIT SHARMA / RAHUL JHA

नोएडा :– नोएडा के सेक्टर 6 में स्थित एनईए भवन में स्पर्श संस्था और नवरत्न फॉउण्डेशन्स द्वारा “बसंत बहार” कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में एक दर्जन से ज्यादा कलाकारों ने हिस्सा लिया। वही इस कार्यक्रम में सभी कलाकारों ने अदभुत प्रस्तुति दी।

दरअसल यह कार्यक्रम पहले भी दिल्ली एनसीआर में हो चुके है, लेकिन यह संस्था हर व्यक्ति को एक प्लेटफॉर्म देती है, जिससे उसका हुनर सबके सामने आ सके। वही इस कार्यक्रम में एक युवा ने अपने गाने से लोगों का मनमोह लिया, यही नही, कुछ गायकों ने अपने गाने को गाकर लोगों को खड़े होने को मजबूर कर दिया।



वही इस कार्यक्रम में नोएडा के गणमान्य लोग भी शामिल रहे ल। जिन्होंने इस कार्यक्रम की जमकर तारीफ की। साथ ही उनका कहना है कि नोएडा में नवरत्न फॉउंडेशन्स द्वारा कार्यक्रम आयोजित होते रहते थे, लेकिन अब दिल्ली की स्पर्श संस्था भी नोएडा में आकर अदभुत कार्यक्रम कर रही है। वही इस कार्यक्रम के माध्यम से कलाकारों के अंदर छुपा हुआ हुनर बाहर निकल सके।

वही दूसरी तरफ इस कार्यक्रम को लेकर मुख्य अतिथि अशोक श्रीवास्तव का कहना है कि स्पर्श संस्था द्वारा आयोजित “बसंत बहार” कार्यक्रम काफी अच्छा रहा है। साथ ही कलाकारों ने बहुत बढ़िया प्रस्तुति दी है। साथ ही उनका कहना है कि नोएडा में ऐसे कार्यक्रम लगातार होने चाहिए।

आपको बता दे की “बसंत बहार” कार्यक्रम में गायिका चैताली दत्त ने ” मिले हो तुम हम को बड़े नसीबों से” , गायक सोमेश्वर शर्मा ने “कौन है जो सपनों मैं आया” , गायक डॉ पी कुमार ने “नीले नीले अंबर पर” गाना गाकर लोगों का मनमोह लिया। वही कुछ गायको ने अपनी जबरदस्त प्रस्तुति देकर लोगों को खड़े होने पर मजबूर कर दिया।

वही इस कार्यक्रम को लेकर स्पर्श संस्था के पदाधिकारी सोमेश्वर शर्मा ने बताया कि स्पर्श संस्था द्वारा आज नोएडा में “बसंत बहार” कार्यक्रम आयोजित किया गया है। साथ ही इस कार्यक्रम में एक दर्जन से ज्यादा कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी है। वही दूसरी तरफ इस कार्यक्रम में सभी कलाकारों को अवार्ड से नवाजा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.