नोएडा के गाँव सर्फाबाद में भीषण आग लगने से हड़कंप, 150 से ज्यादा झुग्गियां जलकर हुई खाक

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नॉएडा :– नॉएडा थाना 49 क्षेत्र के सेक्टर 73 स्थित गांव सर्फाबाद में उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां झुग्गियों में अचानक आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते 150 से ज्यादा झुग्गियों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया ।

वही इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पंहुची लगभग 16 से 17 दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है।वही जिले भर से एम्बुलेंस मौके पर पंहुची , अगर इस हादसे में कोई घायल होता है तो उसे तत्काल अस्पताल भेजा जा सके ।

हालांकि अभी तक एक आदमी के झुलसने की सूचना थी जिसे एम्बुलेंस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वही आग लगने का कारण अभी साफ़ नहीं हो पाया है।

धू-धू कर जलती ये झुग्गिओं का मामला नोएडा के थाना 49 क्षेत्र के सेक्टर 73 स्थित गाँव सर्फाबाद के पास बनी झुग्गिओं का है। जहाँ देर रात लगभग 3:15 बजे भीषण आग की सूचना मिली। आग इतनी भयंकर थी देखते ही देखते 150 से ज्यादा झुग्गिओं को आग ने अपनी चपेट में ले लिया और जलकर खाक हो गई।



वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि नोएडा के सेक्टर 73 में स्थित 150 झुग्गियों में आग लगने की सूचना पुलिस को मिली थी , वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने दमकल विभाग को बुलाया , जिसके बाद आग पर काबू पाया गया । फिलहाल इस हादसे में एक व्यक्ति घायल है , जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

साथ ही उनका कहना है कि आग बहुत भयंकर लगी थी , काफी घण्टो की मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है , वही इस मामले में जाँच चल रही है कि झुग्गियों में आग कैसे लगी , फ़िलहाल सभी लोग सुरक्षित है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.