नए डीएम सुहास एलवाई ने सुबह 5 बजे संभाला पदभार, पहले ही दिन बना दिया ये रिकार्ड

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

गौतमबुद्ध नगर के नए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने आज सुबह 5:30 बजे सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट पहुंच कर कुर्सी संभाली ली है। यह भी नोएडा का एक इतिहास बन गया है कि नोएडा में इतने सवेरे किसी अधिकारी ने पद ग्रहण किया है। इतना ही नहीं जिलाधिकारी सुहास ने सुबह 6 बजे एडीएम प्रशासन, एडीएम वित्त, मुख्य विकास अधिकारी, एसडीएम, तहसीलदार आदि से कमरे में जिले का हाल भी जाना।

//youtu.be/lO2G5xsb25I

इसके साथ ही नए जिलाधिकारी ने सुबह सभी आला अधिकारियों को बैठक के लिए बुलाया है। प्लानिंग के तहत अब नए डीएम जनपद में कोरोना वायरस पर लगाम कसने की तैयारियां शुरू कर दी है। कोरोना संक्रमण फैलने से कैसे रोका जा सकता है, इसको लेकर विस्तृत प्लानिंग की जा रही है। इस बाबत उन्होंने अधिकारियों से चर्चा भी की है।

डीएम सुहास ने शहरवासियों को भरोसा दिया है कि परेशान होने की जरूरत नहीं है। बचाव ही सावधानी है उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें उन्होंने कहा कि एसेंशियल कमोडिटीज को जिला प्रशासन की तरफ से सुनिश्चित किया जाएगा।

गौतमबुद्ध नगर के नए जिलाधिकारी ने स्पष्ट किया कि जो भी कानून का उल्लंघन करेंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। डीएम ने बताया कि सीजफायर कंपनी पर एफआईआर दर्ज की गई और सील करने के आदेश भी दे दिए गए हैं। यह वही सीजफायर कंपनी है जिस पर समय रहते ध्यान नहीं दिया गया और नोएडा में कोरोना का बड़ा फैलाव हुआ।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल समीक्षा कर रहे थे तो जिला प्रशासन की बड़ी खामियां नजर आई और सीएम उग्र हुए और अधिकारियों को फटकारा भी। इतना ही नहीं, इसकी गाज जिलाधिकारी बीएन सिंह पर गिरी और उन्हें यहां से हटाकर उन पर जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.