गौतम बुद्ध नगर : कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी की अवैध संपत्ति पर चला बुल्डोजर

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

कानपुर में हुई पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश सरकार सख्त नथर आ रही है। गौतमबुद्धनगर जिले के कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी व उसके सहयोगी सतवीर बंसल की सात करोड़ की संपति पुलिस ने जब्त की है।

सुंदर भाटी ने गांव में ही तालाब की जमीन पर कब्जा कर लिया था और उस पर निर्माण कराया जा रहा था। पुलिस ने जेसीबी से निर्माण ध्वस्त कर दिया है। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। छह थानों की पुलिस गांव में मौजूद रही।

सूर्यास्त के चलते देर शाम कार्रवाई रोक दी गई। रविवार को भी संपति जब्त की कार्रवाई जारी रहेगी। दरअसल, कानपुर में पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद पुलिस बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही है। जिले के गैंगस्टर की संपति जब्त की जा रही है।

इसी के तहत शनिवार को पुलिस ने कासना कोतवाली क्षेत्र स्थित घंघौला गांव के रहने वाले कुख्यात सुंदर भाटी की आर्थिक कमर तोड़ी है। तालाब की जमीन पर कुख्यात द्वारा कब्जा किया गया था। चार दीवारी कराकर जमीन पर मकान बनाया जा रहा था।

पुलिस ने निर्माण को जेसीबी से गिरा दिया है और कब्जा की गई जमीन को खोद डाला है जिससे कि उस पर दोबारा निर्माण न कराया जा सके। पुलिस की इस कार्रवाई से बदमाशों में खलबली मच गई है। अगला नंबर किसका है यह भी चर्चा का विषय बना हुआ है

Leave A Reply

Your email address will not be published.