BIG BREAKING : दादरी थाने के बाथरूम में हुई सस्पेंड चल रहे सिपाही की मौत, जानें वजह

ABHISHEK SHARMA

0 175

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां मानसिक तनाव के चलते एक बर्खास्त सिपाही की थाने में मौत हो गई।

दरअसल दादरी कोतवाली परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक सिपाही अचानक से बेहोश होकर बाथरूम में गिर गया। यह देख साथी पुलिस कर्मियों ने सिपाही को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे तुरंत मृत घोषित कर दिया।

इस घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। मामले की सूचना मृतक सिपाही के परिजनों को दे दी गई है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा की दादरी कोतवाली में तैनात सिपाही पिछले कुछ दिनों से बर्खास्त चल रहा था, नौकरी छूट जाने के चलते वह अत्यधिक तनाव में था जिसके चलते सिपाही की मौत हुई है।

सूत्रों के मुताबिक बर्खास्त चल रहा सिपाही सोमवार को अपने परिचितों से मिलने के लिए दादरी आया था। देर शाम वह कोतवाली परिसर के बाथरूम में गया। इस दौरान वह अचानक बाथरूम में गिर गया, कुछ देर बाद सिपाही को ने देखा तो बेहोशी की हालत में सिपाही को सरकारी अस्पताल में लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने तुरंत उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रियवत नामक सिपाही बीते 25 अगस्त से पुलिस से बर्खास्त चल रहा था। वह दादरी में अपने परिजनों से मिलने गया था। जिसके बाद दादरी कोतवाली में वापस आया तो अचानक यह हादसा हो गया। प्रथम दृष्टता ऐसा प्रतीत होता है कि मौत हार्ट अटैक से हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.