यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उपर लिखी गई किताब ‘द मॉन्क हू बिकेम चीफ मिनिस्टर’ का नोएडा में हुआ विमोचन

ROHIT SHARMA/LOKESH GOSWAMI

Galgotias Ad

NOIDA : नोएडा के गोल्फ कोर्स में नोएडा इंटरनेशनल लिटरेचर फेस्टिवल में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उपर लिखी गई किताब ‘द मॉन्क हू बिकेम चीफ मिनिस्टर’ का विमोचन किया गया। साथ ही नोएडा सेक्टर-37 स्थित गोल्फ कोर्स में किताब के लेखक शान्तनू गुप्ता, डायरेक्टर मधुर भंडारकर, पदम भूषण अवार्डी डॉ डेविड फ्रॉली और पत्रकार जुझार सिंह ने किताब का विमोचन किया।

वही कार्यक्रम के दौरान लेखक शान्तनू गुप्ता ने अपनी किताब के बारे में लोगों को जानकारी देते हुए बताया कि पाठकों को इस किताब में योगी आदित्यनाथ के बचपन से लेकर मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को जानने को मिलेगा। इसमें योगी के साधू बनने और फिर राजनीति में आने के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई है। साथ ही शांतनू गुप्ता का कहना है की ये मेरी पहली किताब है और इसमें कुल चार पाठ हैं। किताब की शुरुआत उत्तर प्रदेश के चुनाव से होती है और इसके दूसरे पाठ में सीएम बनने का सफर है। वहीं तीसरे पाठ में योगी के मठाधीश बनने के सफर के बारे में बताया गया है और आखिरी पाठ में उनके बचपन से लेकर राजनीति के सफर के बारे में बताया गया है।

 

वही मीडिया से मुखातिव होते हुए किताब के लेखक शांतनू गुप्ता ने बताया कि विमोचन के दौरान डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने कहा है कि जिस तरह से त्तकालीन मुख्यमंत्री इंदिरा गांधी पर इंदू सरकार फिल्म बनाई गई है। उसी तरह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उपर भी फिल्म बन सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.