दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद , व्यापारी को मारी गोली , मौके पर हुई मौत

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली के थाना खजुरी इलाके में रेडीमेड गारमेंट की दुकान चलाने वाले एक शख्स की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। 24 घंटे के अंदर उत्तर पूर्वी जिले में गोली की यह तीसरी वारदात है ।

 

इससे पहले जाफराबाद मामले में दोनो पीड़ितों की हालत गंभीर है जबकि खजुरी इलाके में चली गोली में दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या से पूरे इलाके में सनसनी है।

 

दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले के थाना खजुरी इलाके में वारदात हुई. डी ब्लॉक गली नंबर 2 में एक रेडीमेड गारमेंट की दुकान चलाने वाले 50 वर्षीय शोहराब अंसारी की कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

 

बताया जा रहा है कि करीब 15 दिन पहले ही शोहराब अंसारी ने दुकान किराए पर ली थी. बदमाशों ने शोहराब अंसारी के सिर में तीन गोलियां मारी जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के समय शोहराब अंसारी अपनी दुकान पर ही बैठे थे।

 

उत्तर पूर्वी जिले के एडिशनल डीसीपी संजय सेन के अनुसार मृतक शोहराब अंसारी का किसी से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. उसी के चलते हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम दिया गया है।

 

वहीं, परिजनों के मुताबिक उनको बिहार से अक्सर फोन पर जान से मारने की धमकी मिलती रहती थी. मृतक की पत्नी का कहना है की उनकी दिल्ली में किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. बिहार में रहने वाले उनके रिश्तेदारों ने ही घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.