ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का कहर , दो लोगों को उतारा मौत के घाट , पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करने के लिए 5 लोगों की बनाई टीम

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का कहर देखने को मिला , जहा गांव में हुए दम्पति के डबल मर्डर से शन-शनी फेल गयी, ग्रेटर नॉएडा कोतवाली के जमालपुर गांव में बदमाशों ने बीती रात घर में सो रहे दम्पति की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी, दो हत्या करने के बाद बदमाशों ने दूसरे घर को निशाना बनाया और वहा पर भी एक दम्पति को धारदार हथियार से घायल कर बदमाश मोके से फरार हो गए ।

घायल पति-पत्नी को ग्रेटर नॉएडा के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहा उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है । वही दूसरी तरफ दोनों घरों में सामान बिखरा पड़ा मिला है । जिससे लूटपाट की आशंका लग रही है। वही सूचना के घंटों देरी बाद पहुंची पुलिस के प्रति गांव वालों में काफी रोष है। जैसे ही इसकी सूचना आला अधिकारियों को मिली भारी पुलिस बल के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और फॉरेंसिक की टीम को बुलाकर गहनता से जांच कराई जा रही है ।

वही ग्रामीणों का आरोप है की हाल ही में गांव में इससे पहले हुई एक लूट की घटना में ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सोपा लेकिन पुलिस ने कार्यवाही करने के बजाए आरोपी को छोड़ दिया और साथी उल्टा गांव वालों को डांट फटकार कर भगा दिया।

तस्वीरों में विलाप करते दिख रहे हैं लोग आजाद उर्फ कालूराम के परिवार वाले हैं जो कि अपनी पत्नी के साथ दिल्ली से अपने गांव जमालपुर रहने के लिए आए थे ,लेकिन देर रात बदमाशों ने आजाद उर्फ कालूराम के घर पर धावा बोल दिया । जिसमे आजाद उर्फ कालूराम और उसकी पत्नी देववती की धारदार हथियार से हत्या कर बदमाश दूसरे घर पर पहुंच गए बदमाशों ने वहां अभी एक दंपत्ति को अपना निशाना बना लिया। बदमाशों ने दंपत्ति पर धारदार हथियार डंडे से वार कर दिया जिसमें सुधीर और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल कर दिया ।

फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना का जल्दी खुलासा करने की लिए 5 टीम लगा दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.