नोएडा : चैन छीनकर भाग रहे लूटेरो के साथ पुलिस की मुठभेड़ में 2 जख्मी

ABHISHEK SHARMA

0 178

Noida (09/03/2020) : नोएडा के थाना 49 क्षेत्र के सेक्टर 117 में उस समय मुठभेड़ हो गई जब एक युवक से चैन छीनकर भाग रहे दो बदमाशों की सूचना युवक आनंद कुमार ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने आस पास के इलाकों में घेराबंदी की तो सेक्टर 117 के पास  दोनो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे।

वहीं पुलिस की जबाबी फायरिंग में दोनो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से एक बाइक , अवैध असलाह सहित कुछ जिंदा खोखा व कारतूस बरामद किए है।

आपको बता दें कि आज दोपहर को थाना 49 पुलिस को सूचना मिली कि 2 बाइक सवार लूटेरे एक युवक से चैन छीनकर फरार हो गए हैं। सूचना पाकर पुलिस ने तुरंत वायरलेस कर घेराबंदी करा दी। जिसके बाद बदमाशों का पीछा कर सेक्टर 117 पर घेराबंदी की। इसके बावजूद लूटेरे पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे।

पुलिस द्वारा जबाबी फायरिंग में दोनो लूटेरो के पैर में गोली लग गई और घायल हो गए हैं। पुलिस ने इन दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वही शुरुआती जांच में सामने आया है कि इनपर कई लूट के मुकद्दमे दर्ज है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.