यूपी में आज फिर हुआ सड़क हादसा , 4 यात्रियों की मौत , 10 घायल , पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

आगरा :– यूपी के आगरा में उस समय हड़कम्प मच गया , जब एक सड़क हादसा देखने को मिला , खासबात यह है कि कल भी यूपी के कानपुर में सड़क हादसा हुआ था , जिसमे 17 यात्रियों की मौत हुई थी , आज फिर सड़क हादसे में 4 यात्रियों की मौत और 10 लोग गम्भीर रूप घायल हो गए है , जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

आपको बता दें कि आगरा के एत्मादपुर इलाके के नेशनल हाईवे-2 पर हुए भीषण सड़क हादसा हुआ है। चार लोगों की मौत हो गई जबकि 10 अन्य घायल हैं, जिन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है. हादसा छलेसर फ्लाईओवर के पास उस वक्त हुआ जब रोडवेज की एक बस खड़े कैंटर में जा घुसी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए।

 

एएनआई के मुताबिक नेशनल हाईवे-2 के छलेसर फ्लाईओवर पर तरबूज से भरा कैंटर रात को खराब हो गया था. कैंटर चालक ने उसे डिवाइडर की साइड में ही खड़ा कर दिया था। आज सुबह क़ानूपुर से आगरा आ रही फोर्ट डिपो की बस इसी कैंटर में जा घुसी।

 

वही इस मामले की सूचना पुलिस को मिली , सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया। बस में फंसे यात्रियों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय ज्यादातर सवारियां नींद में थी।

 

पुलिस के मुताबिक बस ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ. फ़िलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है हादसे में हुई चार लोगों की मौत में 2 महिलाएं भी शामिल हैं. आगरा शाहगंज की रहने वालीं दो महिलाएं मनी और रेशम की मौत हुई है. इसके अलावा राजस्थान के रहने वाले मंडलेश्वर की मौत हुई है. साथ ही कानपुर के नरेंद्र की भी मौत हुई है।

 

एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि जैसे ही हादसे की जानकारी हुई वैसे मौके पर पुलिस पहुंच गयी. पुलिस ने हादसे में घायल हुईं सभी सवारियों को अस्पताल में भर्ती कराया है. हादसे में जितने भी मृतक और घायल हैं वो सभी रोडवेज बस की सवारियां हैं. हादसा किस वजह से हुआ अभी इसकी पुख्ता जानकारी नहीं हो पाई है . हादसे में ड्राइवर भी घायल हुआ उससे पूछताछ की जाएगी उसके बाद ही हादसे की वजह साफ हो पाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.