नोएडा पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आर.के तिवारी, शहर की समस्याओं को लेकर हुई चर्चा 

Ten News Network

0 151

नोएडा के विकास में नोएडा प्राधिकरण और अन्य एजेंसियां महत्वपूर्ण योगदान निभा रही हैं। शहरवासियों को भी अपने शहर को स्वच्छ, हरा-भरा व सुंदर रखने के लिए अपना दायित्व निभाते हुए कार्य करना होगा। साथ ही सेक्टर की सुरक्षा के लिए भी आरडब्ल्यूए को आवश्यक इंतजाम करने चाहिए।

यह बात उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने सेक्टर-105 में आयोजित एक बैठक के दौरान कही।इस अवसर पर फोनरवा व आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी व उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी को विभिन्न समस्याओं के बारे में अवगत कराया। साथ ही साफ पानी की आपूर्ति, आवारा कुत्तों की समस्या से निजात, सीवरेज की समस्या के समाधान की मांग की गई।

बता दें कि उत्तर प्रदेश मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी भी सेक्टर-105 के निवासी है। उन्होंने समस्याओं के समाधान को लेकर प्राधिकरण अधिकारियों को उचित कार्रवाई करने को कहा। बैठक में फोनरवा महासचिव केके जैन ने कहा कि शहरवासियों को शुद्ध व पर्याप्त पानी के लिए सभी सप्लाई टैंकों में फिल्टर प्लांट्स लगवाए जाने चाहिए।

विभिन्न सेक्टरों में कुत्ते के काटने की घटनाएं दिन हर दिन बढ़ती जा रही है। नोएडा प्राधिकरण द्वारा नसबंदी को नियुक्त की गई दो एजेंसी पर्याप्त नहीं है। एजेंसी की संख्या बढ़ाई जाए व कुत्तों को रखने के लिए शेल्टर बनवाए जाए। फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने आरडब्ल्यूए को मान्यता देने की मांग रखी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.