यूपी पुलिस के जांबाजों की सराहनीय पहल, राहत कोष में दी ₹20 करोड की धनराशी

Abhishek Sharma

0 232

पूरे देश में कोरोना महामारी ने हाहाकार मचा रखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉक डाउन 2.0, 3 मई तक बढ़ा दिया है। ऐसे में लोगों को सचेत रहने की आवश्यकता है। वहीं लगातार राहत कोष में लोग धनराशि दान कर रहे हैं। ऐसे में यूपी पुलिस ने भी आगे बढ़ते हुए सराहनीय पहल की है।

उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया एचसी अवस्थी ने बुधवार को कोरोना वायरस महामारी की लड़ाई के लिए यूपी कोविड फंड में यूपी पुलिस की तरफ से 20 करोड़ रुपए की सहायता राशि का चेक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपा।

यूपी पुलिस ने अपने एक दिन का वेतन कोरोना से जंग के लिए दान किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी पुलिस की इस कदम की तारीफ़ भी की और कहा कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस की भूमिका काफी सराहनीय रही है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस और पीएसी की तरफ से उत्तर प्रदेश के कोविड केयर फंड के लिए बीस करोड़ से अधिक की धनराशि आज प्रदेशवासियों के उत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रदान किया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस व पीएसी के हमारे जवानों ने कोरोना वायरस के खिलाफ जो लड़ाई लड़ी जा रही है, इसमें जिस प्रकार से अपनी सेवाएं प्रदान की हैं वो सराहनीय है।

इन्होंने जब समाज से जुड़ी समस्याएं थी तब भी अपनी प्रतिबद्धता के साथ काम किया, बल्कि कुछ राज्यों से बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश आने वाले लोगों को सेवा के साथ उनके गंतव्य तक पहुंचाने का काम किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.