कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी हुई दो बार हादसे की शिकार , तेज रफ्तार की वजह से गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली:– मृतक किसान नवरीत सिंह के अरदास में शामिल होने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दो बार-बार हादसे का शिकार हुईं। पहली बार उनके काफिले की गाड़ियां हापुड़ के पास टकरा गईं. जबकि दूसरी ऐसा ही हादसा अमरोहा में भी हो गया।

 

 

यहां भी प्रियंका गांधी के काफिले की गाड़ी किसी अन्य गाड़ी से भिड़ गई. तेज रफ्तार की वजह से तीन अन्य गाड़िया आपस में टकरा गईं. किसी के चोटिल या हताहत होने की खबर नहीं है।

पहली बार प्रियंका के काफिले की गाड़ियां गढ़गंगा टोल प्लाजा के पास टक्कर गईं. बताया जा रहा है कि प्रियंका जिस गाड़ी में बैठी उसकी ब्रेक लगाने से पीछे की दो गाड़ियां टकरा गईं. हालांकि कार के बोनट में मामूली खरोंच थी।

 

 

इसके बाद यहां से प्रियंका गांधी फिर रामपुर के लिए रवाना हुईं. लेकिन रास्ते में अमरोहा के पास फिर उनके काफिले की गाड़ियां हादसे का शिकार हो गुईं. इस बार टक्कर जबरदस्त थी, जिसमें एक गाड़ी का बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि इसमें भी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

 

 

यह हादसा नेशनल हाईवे पर हुआ. यहां से फिर कांग्रेस महासचिव रामपुर के लिए रवाना हो गईं. प्रियंका गांधी के रामपुर पहुंचने का समय साढ़े 11 बताया जा रहा है।

 

आपको बता दें कि किसान संगठनों ने गणतंत्र दिवस के दिन राष्ट्रीय राजधानी में ट्रैक्टर रैली निकाली थी. इस दौरान कई जगहों पर हिंसा की घटना देखने को मिली थी. इस हिंसा के दौरान करीब 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. इस प्रदर्शन के दौरान एक किसान नवरीत सिंह की मौत हो गई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.