सब्जी के लिए 30 रूपये मांगने पर पति से मिला तलाक

STORY/ PHOTO/ JITENDER PAL -TEN NEWS

Galgotias Ad

नोएडा : (30/06/2019) देश के अंदर तीन तलाक को लेकर केंद्र सरकार काफी सख्त नजर आ रही है जिसके लिए सरकार एक विधयक बना रही है , ताकि कानून बनने के बाद मुस्लिम महिलाओं को उनका हक़ मिल सके। तलाक जैसी गलत कृती पर बैन हो सके , लेकिन समाज पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है , आज भी समाज के अंदर छोटी छोटी कहासुनी को लेकर तलाक की प्रक्रिया को अपनाया जा रहा है। जिससे समाज में महिलाओ का जीवन नर्क बन रहा है।



ऐसा ही मामला दादरी के एक मोहल्ले का सामने आया है , जहाँ पर एक महिला ने अपने शौहर से सब्जी के पैसे मांगना महंगा पड़ गया। पत्नी ने अपने पति से सब्जी के पैसे मांगे तो पति ने पहले तो उसके साथ मार पीट की , फिर उसको तीन बार तलाक बोल कर उसको घर से निकाल दिया। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत दादरी कोतवाली में की है, वही पुलिस भी शिकायत के आधार पर मामले की जाँच में जुट गयी है।

पुलिस जानकारी के आधार पर दादरी में रहने वाली एक महिला की शादी को नौ साल हो गए है ,शादी भी दादरी के ही पास के मोहल्ले से हुई थी। पिछले सप्ताह पति ने घर खर्च के लिए 400 रुपये दिए थे, जिसके चलते शनिवार को पत्नी ने फिर से सब्जी लाने के लिए पति से 30 रुपये मांग लिए, इस पर पति को गुस्सा आ गया और गाली गलौच करते हुए पत्नी से मार पीट भी की ,

मारपीट की शिकायत पत्नी ने अपने मायके में जाकर बताई तो पीड़िता के पिता ने दामाद से मार पिटाई का कारण जानने की कोशिश की आरोपी उनपर भी आग बबूला हो गया और सबके सामने पत्नी को तीन बार तलाक बोल दिया, वहाँ से फरार हो गया।

पीड़िता के आधार पर पुलिस ने पति -पत्नी के आपसी विवाद को लेकर मामला दर्ज कर लिया है , आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जाँच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.