बीवी और उसका प्रेमी ही निकला कातिल ,घर में बेरहमी से की गला काट कर पति की हत्या

Abhishek Sharma

99
Noida :– घर में घुस कर शख्स की हत्या के मामले में जब नॉएडा पुलिस ने तफ्तीश की तो खुलासे के बाद वो भी हैरान रह गयी, दरअसल मृतक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी थी और पुलिस को गुमराह करने में लगी  थी, फिलहाल  पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
नोएडा के कोतवाली सेक्टर 39 के सदरपुर इलाके में उस वक्त सनसनी मच गयी थी जब 4 मई की रात एक घर में घुसकर श्याम सुंदर नाम के शख्स की गला काट कर हत्या कर दी गयी थी। सुचना के बाद जब नॉएडा पुलिस मौके पर पहुंची तो उसकी पत्नी अंजलि ने बताया कि रात में दो अज्ञात बदमाशों ने उसके पति की हत्या कर दी।



एसपी सिटी सुधा सिंह ने इस संबंध में प्रेस वार्ता कर बताया कि मृतक के चाचा द्वारा पत्नी अंजलि और मृतक के ममेरे भाई अंकित पर शक जताया गया, पुलिस ने जब इसकी पड़ताल की तो सारा सच बाहर आ गया। दरअसल, अंजलि और अंकित के प्रेम सम्बन्ध चल रहा था।

पति श्याम सुंदर को जब इसकी भनक लगी तो उसने अंजलि को डांटा और पीटा भी, और उसके बाद समझाया कि अब दोबारा से वो यह काम न करे। जिसके बाद अंजलि ने अपने प्रेमी अंकित से थोड़ी दुरी बना ली, लेकिन कुछ दिन बाद दोनों फिर से संबंध बनाने लगे , लेकिन इस बारे में पति को पता नहीं चला।
इस बीच मृतक पति को अपनी पत्नी पर विश्वास हो गया कि वह अब गलत नहीं है। क्योंकि इस बीच प्रेमी अंकित शहर भी छोड़ के चला गया था, लेकिन दोनों  के बीच बातचीत चलती रही और घटना के दिन अंकित श्याम सुंदर के घर में ही आ गया और अंजलि और अंकित ने मिलकर श्याम सुंदर की हत्या कर दी।
उन्होंने आगे बताया कि फ़िलहाल पुलिस ने प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर लिया है और उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है ,लेकिन इस घटना ने कई परिवारों में गम का माहौल कर दिया है। वहीँ श्याम सुंदर के छोटे-छोटे बच्चों का भविष्य क्या होगा ये बेहद चिंतनीय है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.