Breaking : सेक्टर का गेट नहीं खोलने पर महिला ने दी सुसाइड करने की धमकी, बाहरी लोगों की आवाजाही से होती है परेशानी

Abhishek Sharma

0 262

ग्रेटर नोएडा : पूरे देश में इस वक्त कोरोना महामारी का दौर चल रहा है। वही कोरोना महामारी के चलते ग्रेटर नोएडा के सेक्टरों के एक गेट को छोड़कर सभी गेट बंद कर दिए गए हैं। ऐसे में लोगों के लिए समस्याएं उत्पन्न हो रही हैं। हालांकि आरडब्लयूए अधिकारियों का कहना है कि यह सब केवल निवासियों की सुविधा के लिए किया गया है।

दरअसल ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जू-2 में एक मामला सामने आया है, जहां एक महिला निवासी अपने घर के सामने से अधिक लोगों की आवाजाही से परेशान हैं। जिसके चलते महिला ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में अधिकारियों से शिकायत की और लोगों को डायवर्ट करने के लिए एक अन्य गेट खोलने की मांग की है।

इस पर प्राधिकरण के सीनियर मैनेजर राजेंद्र भाटी ने आरडब्लयूए को को एक और गेट खोलने के आदेश दिए हैं, लेकिन आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पंकज रावल का कहना है कि सेक्टर में अभी तक सिर्फ 30 परसेंट लोग रह रहे हैं, आरडब्ल्यूए के पास फंड की कमी हैं। जिसके चलते वे दूसरे गेट पर सिक्योरिटी गार्ड और सीसीटीवी कैमरा का खर्च नहीं उठा सकते। हालांकि प्राधिकरण के अधिकारियों से बात करके मामले का निस्तारण कर दिया गया है

उनका कहना है कि महिला गेट को खोलने का लगातार दबाव बना रही है और गेट न खुलने की स्थिति में महिला द्वारा सुसाइड करने की भी धमकी मिल रही है।

इस बारे में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीनियर मैनेजर राजेंद्र भाटी का कहना है कि आरडब्ल्यूए को एक अन्य गेट खोलने का आदेश दिया गया है। उनका कहना है कि अगर किसी निवासी को कोई परेशानी है और वह प्राधिकरण में इसकी शिकायत करती है तो हम उसकी समस्या का समाधान करेंगे।

उन्होंने कहा कि महिला गेट न खोलने की स्थिति में सुसाइड करने की धमकी दे रही है। उनका कहना है कि जू 2 सेक्टर के बराबर में काशीराम कॉलोनी के लोगों की आवाजाही लगी रहती है, जिससे महिला परेशान हैं। महिला की परेशानी का समाधान करने के लिए एक अन्य गेट खोलने का आदेश आरडब्लयूए को दिया गया है।

वही इस बारे में महिला का कहना है कि यहां पूरे दिन लोगों की आवाजाही लगी रहती है। यह लोग सेक्टर के नहीं हैं, बराबर में काशीराम कॉलोनी के लोग सेक्टर के गेट का इस्तेमाल करते हैं। महिला का कहना है कि यहां आवारा लोग शराब पीकर घूमते रहते हैं, दिनभर गालियों की आवाज आती रहती है, जिससे निवासियों को परेशानी हो रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.