पानी के बहाने पिलाया तेजाब, आरोपी महिला हुई गिरफ्तार, घायल मजदूर की हालत गम्भीर

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

Galgotias Ad

नोएडा के थाना 39 इलाके में एक महिला ने एक ऐसा अपराध कर डाला, जिसको सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल नोएडा के छलेरा गांव में शटरिंग का काम करने आए एक मजदूर को एक महिला ने तेजाब पिला दिया। साथ में काम कर रहे मजदूरों ने घायल को सेक्टर 27 में स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले गुरु नाम सिंह, अर्जुन व सुंदर छलेरा गांव में एक मकान की शटरिंग करने आए थे।



थाना प्रभारी ने बताया कि जिस मकान में ये लोग शटरिंग कर रहे थे, उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला एक बोतल में तेजाब भर कर लाई और काम कर रहे मिस्त्री से कहा कि प्यास लगी होगी, पानी पी लो।

उन्होंने बताया कि शटरिंग का काम कर रहे गुरनाम सिंह ने तेजाब को पानी समझकर पी लिया। थोड़ी देर बाद उन्हें खून की उल्टी होने लगी। गंभीर हालत में उसे नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में पीड़ित के बेटे रंजीत ने मंजू नामक महिला के खिलाफ थाना सेक्टर-39 में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

वही दूसरी तरफ उस मजदूर की हालत ज्यादा गंभीर होती जा रही है, जिसको लेकर अस्पताल के डॉक्टर ने घायल मरीज को दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है। वही इस मामले में डॉक्टर का कहना है की मजदूर गुरनाम सिंह का उपचार चल रहा था, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो पा रहा है , उनकी हालत और ज्यादा गंभीर होती जा रही है, जिसको लेकर उन्हें दिल्ली के अस्पताल में रेफर किया गया है।

पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है कि उसने ऐसा क्यों किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.